News

इस पाकिस्तानी अदाकार ने कहा दुनिया में हमारे देश की कोई औकात नहीं, वीडियो वायरल

Created at - January 18, 2018, 4:32 pm
Modified at - January 18, 2018, 4:32 pm

आपने सलमान खान, शाहरुख खान को अपने विदेश दौरों के बारे में चर्चा करते सुना होगा, अप्रैल 2012 में शाहरुख को न्यूयॉर्क के एयरपोर्ट पर दो घंटे से ज्यादा समय के लिए रोक लिया गया था। 2009 में न्यू जर्सी के नेवार्क हवाई अड्डे पर लगभग दो घंटे के लिए रोक लिया गया था। शाहरुख खान इन इंसिडेंटस के बारे में कहते हैं कि वो अक्सर विदेश में एयरपोर्ट कार्मचारियों को बताते हैं कि वो भले खान हैं लेकिन वो भारतीय हैं.

इसी तरह के एक किस्से पर चर्चा करते हुए पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी टीवी चैनल APlus पर इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री सबा कमर फूट-फूट कर रोने लगीं, उनकी रोने की वजह थी पाकिस्तानी होना. अभिनेत्री का कहना है कि एक पाकिस्तानी होने के कारण एयरपोर्ट पर उन्हें अपमान सहना पड़ा है। अभिनेत्री वीडियो में अपने साथ विदेशों में हुए व्यवहार को लेकर रोने लगतीं हैं और कहती हैं कि हमारी सरजमीं पाकिस्तान, जिसके हम नारे लगाते हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब हम बाहर जाते हैं तो आपने सोचा भी नहीं होगा ऐसी हमारी चेकिंग होती है। चेकिंग के दौरान कितना अपमान सहना पड़ता है। 

सबा इस वीडियो में कह रही हैं कि एक बार वो फिल्म की शूटिंग के लिए तिबीलिसी गई थी, उनके साथ इंडियन क्रू मेंबर थे। एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान सभी लोग निकल गए लेकिन  सबा को रोक लिया गया। सबा आगे बताती है कि एयरपोर्ट कार्मचारियों ने पासपोर्ट इसलिए ले लिया था क्योंकि वो पाकिस्तानी हैं। अभिनेत्री ने कहा मेरी पूरी जांच हुई, एंट्री कराई गई इसके बाद मुझे जाने दिया गया। सबा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी, ये पोजिशन है हमारी। कहां हम स्टैंड करते हैं? आपको बता दें कि सबा बॉलीवुड एक्टर इमरान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकी हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News