News

बॉलीवुड सितारों के साथ नेतन्याहू की सेल्फी, मोदी बोले-वंडरफुल

Last Modified - January 19, 2018, 11:28 am

मुंबई। इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के लिए तो उनका ये 6 दिवसीय भारत दौरा यादगार है ही, गुरुवार की रात बॉलीवुड सितारों के लिए भी यादगार बन गया।। ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि बेंजामिन नेतन्याहू का हमेशा से बॉलीवुड के प्रति खास लगाव रहा है और महानायक अमिताभ बच्चन के वो फैन भी हैं, इसीलिए इस दौरे में बॉलीवुड सितारों के साथ डिनर का उनका कार्यक्रम खासतौर पर रखा गया था, इसलिए अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इस डिनर के दौरान की कुछ तस्वीरें। इजरायली प्रधानमंत्री ने अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिनेता विवेक ओबेरॉय, निर्माता-निर्देशक सुभाष घई, करण जौहर, मधुर भंडारकर, इम्तियाज अली और यूटीवी के सीईओ रोनी स्क्रूवाला समेत बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरों के साथ सेल्फी खिंचाई। इस सेल्फी को उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है और उसका टाइटल दिया है, क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी हॉलीवुड सेल्फी को ऑस्कर में हरा पाएगी?

बेंजामिन नेतन्याहू के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हैंडल से रीट्विट किया और टाइटल दिया, वंडरफुल बांडिंग, प्राइम मिनिस्टर

 

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी इसके जवाब में नेतन्याहू को टैग करते हुए ट्विट किया, आप आज की रात के रियल स्टार हैं सर

विवेक ओबेरॉय ने इसके बाद एक और ट्विट करके नेतन्याहू से कहा कि आपसे मिलने का ये मौका बेहद खुशी देने वाला रहा, आपने आज हमारा दिल जीत लिया। विवेक ओबेरॉय ने ये भी लिखा कि वो जल्दी ही इजरायल जाने के बारे में प्लान करेंगे और वहां की समृद्ध संस्कृति का अनुभव करेंगे।

 

 

डिनर पार्टी में मौजूद फिल्मकार मधुर भंडारकर ने भी कहा कि इजरायल के इतिहास, कल्चर और भौगोलिक विविधता पर प्रेजेंटेशन में मौजूद रहना और प्रधानमंत्री नेतन्याहू, उनकी पत्नी से मुलाकात का ये मौका आनंददायक है।

 

 

        

 

इजरायली प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है, इजरायल बॉलीवुड को प्यार करता है और मैं बॉलीवुड को प्यार करता हूं। उनके साथ से गदगद बॉलीवुड ने भी उन्हें इस मौके पर संदेश दिया कि बॉलीवुड भी इजरायल से प्यार करता है, वहां के प्रधानमंत्री से प्यार करता है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News