News

रिचा चड्ढा बनेंगी शिवानी कश्यप की नई सिंगल 'वान्ना बी फ्री

Last Modified - January 19, 2018, 11:52 am

शिबानी कश्यप और उनकी आकर्षक आवाज़ लोगों को अपने मधुर संगीत के जादू से मंत्रमुग्ध करने के लिए मशहूर हैं। अपनी आने वाली नई सिंगल 'वान्ना बी फ्री' में, प्रसिद्ध गायिका संगीत के सहारे लोगों को सोशल मीडिया के बंधनों से मुक्त होने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। इस म्यूजिक वीडियो के लिए अभिनेत्री रिचा चड्ढा से बेहतर चेहरा और कौन हो सकता है, जो किसी भी सामाजिक मंच पर अपने मन की बात को स्वच्छंद तरीके से रखने के लिए जानी जाती हैं।

ये भी पढ़े - छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लोगों को दिया जायेगा किशोर साहू अलंकरण सम्मान

 समय-समय पर रिचा ने बिना किसी डर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने विचारों और मन की पीड़ा को व्यक्त किया है, और दुनिया भर में मौजूद उनके प्रशंसकों एवं आलोचकों ने उनकी इस निडरता की सराहना की है। विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात को स्पष्टता से रखने के कारण सोशल मीडिया में उनकी एक अलग पहचान है। रश्मि विराग के गीत और शिबानी कश्यप के संगीत से सुसज्जित “वान्ना बी फ्री”, सचमुच रिचा के व्यक्तित्व को बड़े पैमाने पर अभिव्यक्त करती है।

 

 ये भी पढ़े - बस्तर पुलिस अब सैलानियों को बोलेगी जय जोहार

 

पिछले साल अक्टूबर माह में रिचा ने इस वीडियो की शूटिंग गोवा में की, जिसमें वह रोजमर्रा की जिंदगी में सोशल मीडिया की लत के प्रतिकूल परिणामों से प्रभावित एक औरत के अवतार में नजर आएंगी। यह गीत हमें इंसानों के आपसी प्रेम और भावनाओं के महत्व का एहसास कराता है और हमें इस तकनीकी दुनिया से थोड़ा विश्राम लेने के लिए प्रेरित करता है। जनवरी के अंत तक इस गीत को ज़ी म्यूजिक के लेबल के तहत रिलीज किया जाएगा।

 

 ये भी पढ़े - यो यो हनी सिंह ने अपनी नई धुन की झलक के साथ किया फैंस को खुश

 

जब रिचा से इस म्यूजिक वीडियो और शिवानी कश्यप से उनके सहयोग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, शिवानी मेरी अच्छी दोस्त है और उनके गाने में काम करके मैं काफी खुश हूँ। किसी पार्टी नंबर या रोमांटिक गाने के बजाय उन्होंने एक अर्थपूर्ण गीत का निर्माण किया है, जो आज के दौर की एक उभरती हुई समस्या पर आधारित है। इस गीत का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है।

वेब टीम 

Trending News

Related News