News

जोगी दवा' खा कर राजनीति में जीवित हैं कई कांग्रेसी : अमित जोगी

Last Modified - January 19, 2018, 12:29 pm

रायपुर -: कांग्रेस नेता चरणदास महंत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि ड्रॉइंग रूम से ड्रेसिंग रूम की राजनीति करने वाले नेता चरणदास महंत को न तो प्रदेश की जनता और न ही उनकी पार्टी गंभीरता से ले रही है, इसलिए विचलित होकर ख़ुद को प्रासंगिक बनाए रखने के लिए वे जोगी जी के ख़िलाफ़ ओछी बयानबाज़ी कर रहे हैं. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) श्री महंत की पीड़ा को समझती है और उनसे हमदर्दी रखती है.

ये भी पढ़े - भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने थामा जोगी जी का हाथ

अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की संपूर्ण राजनीति ही "जोगी" नाम के इर्द-गिर्द है. दरअसल सत्य तो यह है कि "जोगी" वो दवा है जो कांग्रेस के कुछ नेताओं को राजनितिक रूप से जिन्दा रखे हुए है. ऐसा प्रतीत होता है मानो कांग्रेसी नेताओं के बीच "जोगी दवा" खाने को लेकर पारी बंधी हो और पारी बाँधने श्री पी॰एल॰पुनिया जी हर सोमवार दिल्ली से रायपुर आते हैं। आजकल चरणदास जी की पारी चल रही है इसलिए वो "जोगी दवा" दिन में तीन बार खा रहे हैं और इधर उधर की बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े - छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लोगों को दिया जायेगा किशोर साहू अलंकरण सम्मान

अमित जोगी ने कहा कि दिल्ली में बैठे पार्टी के आकाओं को छत्तीसगढ़ में पार्टी की कमजोर स्थिति और राजनितिक वस्तुस्थिति का ज्ञान हो चुका है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस केवल 'नेता-प्रवक्ता' पार्टी बन कर रह गयी है। जमीनी स्तर पर न कोई मुद्दा है, न कार्यकर्ता है और न ही कोई जनाधार बचा है। जोगी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों को गंभीरता से लेने का अर्थ नहीं बनता क्योंकि इस वर्ष होने वाले चुनाव में सीधा मुकाबला जोगी बनाम रमन है। अमित जोगी ने आगे कहा कि कांग्रेस को जोगी जी के स्वास्थ को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। जोगी जी के साथ छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता की दुआ और आशीर्वाद है.

IBC24 web team

 

Trending News

Related News