News

दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम रमन सिंह पर बरसे कांग्रेस प्रभारी पुनिया

Last Modified - January 19, 2018, 1:38 pm

रायपुरछत्तीसगढ़ के 4 दिवसीय दौरे के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया शुक्रवार को दिल्ली रवाना होंगे। दिल्ली रवाना होने के पहले उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सीएम पिछले 14 साल से विदेशों में घूम रहें, 14 सालों में विदेशी इन्वेस्टमेंट से एक भी उद्योग राज्य में नहीं लगा। अब आखिरी साल है, सत्ता से जाना है, इसलिए फिर से सीएम और मंत्री विदेश घूम रहे हैं। इन विदेशी दौरों से एक भी गरीब आदमी और आदिवासी को लाभ नहीं हुआ है।

छत्तीसगढ़ में मिशन 2018 के लिए तगड़ी मोर्चेबंदी,सियासी कुरुक्षेत्र में किसका चलेगा दांव ? 

जीरम घाटी नक्सल हमले के बारे में पुनिया ने कहा कि दुनिया में जीरम घाटी नक्सल हमले की तरह कोई दूसरी घटना नहीं है। हमने हमले की सीबीआई जांच की मांग की है। घटना के दिन पुलिस की मुस्तैदी नहीं होना जांच का विषय है। इस मामले में सरकार की भूमिका संदेहास्पद है। बस्तर-सरगुजा के बाद प्रदेश भर में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह के दौरे और प्रदेश में बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की बढ़ी सक्रियता पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में घबराहट है तभी तो लगातार उनके बड़े पदाधिकारी दौरे कर रहें।

सीजी पीएमटी 2011 पर्चा लीक मामले के 4 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुनिया के बयान पर भाजपा प्रवक्ता सचिदानंद उपासने ने कहा कि पुनिया अभी अभी आए उन्हें भाजपा को समझना होगा। भाजपा 365 दिन काम करने वाली पार्टी है। वे मृतप्राय कांग्रेस में जान फूंकने की असफल कोशिश कर रहें है। सीएम के विदेश दौरे पर कहा कि कांग्रेस के पीएम और सीएम ने भी दौरे किए है प्रदेश में नई नई योजना कर विकास के नए मुकाम हासिल करने के लिए विदेश के दौरे होते रहे है। इसका फायदा भी हुआ है। जीरम के मामले में कहा दो दो एजेंसी इसकी जांच कर रही है कांगेसी अपने साथियों की शहादत पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस के पास अगर कोई सबूत है तो उसे जांच एजेंसियों को सौंपे।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News