News

छत्तीसगढ़ के एक गांव में मची हड़कंप जब कुत्ता मुँह में लाश लेकर घूमने लगा

Last Modified - January 20, 2018, 1:48 pm

कल्पना कीजिये की आपके सामने एक कुत्ता आ कर खड़ा हो और उसके मुँह में एक इंसान का पैर कटा हुआ है जिसे खाने की मंशा के लिए वो सही जगह ढूंढ रहा हो ? आप घबराएंगे चिल्लायेंगे और अपने आस -पास के लोगों को खोजेंगे की वो सही सलामत हैं की नहीं। कल शाम मुंगेली के खपरी गांव में ऐसा ही कुछ हुआ जिसे लेकर पुरे गांव में  सनसनी फैल गई जब एक कुत्ता मृत व्यक्ति के पैर को मुंह मे दबाये घूमने लगा।

ये भी पढ़े - छत्तीसगढ़ की कहानी टॉयलेट एक टूटता परिवार

जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी थोड़े देर के लिए तो पुलिस भी सकते में आ गयी कि ये क्या माजरा है  और आनन फानन में पुलिस गांव में ख़ाक छानने लगी।बदबू के रास्ते चलते -चलते पुलिस के हाथ लगी एक सड़ी गली लाश जिसे जानवरो ने बुरी तरह नोच खसोट के खा लिया था। कपडे और बाकी हुलिए से ये लाश 65 वर्षीय बुजुर्ग जेशन लाल बर्मन की निकली जो  2 जनवरी से घर से लापता था। 

ये भी पढ़े - कलयुगी बाप ने दो बेटों की कर दी हत्या

 

जिस परलोरमी थाना प्रभारी आनंदराम ने बताया कि   मृतक जेशन के परिजनों ने कपडे से शव की शिनाख्त की और बताया कि उसकी मानसिक दशा सही होने के कारण 2 जनवरी से घर से गायब था जिसकी गुमशुदा कि रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी थी।उन्होंने आगे बताया कि  ग्रामीणों की सूचना पर खपरी गांव में खोजबीन करने पर सड़ी गली और क्षत विक्षत हालात में पुरानी एक अज्ञात लाश मिली है जिसकी शिनाख्ती कर ली गई है बहरहाल पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दी गई साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस मामले के तह तक पंहुचा जायेगा।

WEB TEAM IBC24

Trending News

Related News