News

आईपीएल 2018 के मैच की हुई घोषणा 7 अप्रैल से 27 मई तक चलेगा

Last Modified - January 22, 2018, 8:14 pm

आईपीएल का आज जोर दार आगाज़ हो गया है। आपको बता दें की इस बार आईपीएल  का 11वां सत्र 7  अप्रैल से  27 मई तक चलेगा साथ ही इस बार . मैचों के  समय में भी बदलाव किया गया है. आने वाले 6 अप्रैल को लीग का उद्धाटन समारोह होगा लेकिन पहला मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा. ये जानकारी आईपीएल संचालन परिषद ने आज दी है 

आईपीएल संचालन परिषद ने इसके साथ ही मैचों के समय में बदलाव करने का भी फैसला किया है, जो इससे पहले दोपहर बाद चार बजे और रात आठ बजे से शुरू होते थे. आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, ‘प्रसारकों ने मैचों के समय में बदलाव करने का आग्रह किया था और आईपीएल संचालन परिषद ने सैद्वांतिक तौर पर इसे स्वीकार कर लिया है.’  उन्होंने कहा, ‘अब आठ बजे वाले मैचों का सीधा प्रसारण सात बजे से, जबकि चार बजे वाले मैचों का शाम पांच बजकर 30 मिनट से होगा.

 ये भी पढ़े - नकली डिग्री से करता रहा 30 साल नौकरी ,प्रमोशन भी मिला

 

किंग्स इलेवन पंजाब अपने चार घरेलू मैच मोहाली में जबकि तीन इंदौर में खेलेगा. दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद आईपीएल में वापसी करने वाले राजस्थान रॉयल्स के घरेलू मैचों का फैसला राजस्थान हाई कोर्ट की 24 जनवरी को होने वाली सुनवाई के बाद किया जाएगा. मुंबई इस टी 20 लीग के उद्घाटन मैच और फाइनल की मेजबानी करेगा.

वेब टीम IBC24

Trending News

Related News