News

प्रेग्नेंट महिलाओं को नचाता है ये डांसर डॉक्टर, देखें वीडियों

Last Modified - January 26, 2018, 2:33 pm


फिट रहना सभी को पसंद होता है, और फिट रहने के लिए हर एक्सरसाइज का अपना अलग ही महत्व है, लेकिन क्या कभी आपने खुद को फिट रखने के लिए डांस करने का प्रयास किया है? अगर नहीं किया है तो डांस करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ खास डांसिंग वीडियोज.


दरसअल, ये हैं ब्राजीलियन डॉक्टर फर्नेंडो गुडेस दा कुन्हा, इनके डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. आपने वीडियो देखें होंगे जिसमें डॉक्टर फर्नेंडो प्रेग्नेंट महिलाओं को डांस करवा रहे हैं. फर्नेंडो का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान डांस करने से लेबर पेन में आराम मिलता है. डॉक्टर के मुताबिक, महिलाएं जो लेबर पेन में रहती हैं उनके लिए डांस करना बहुत जरूरी है क्योंकि उससे आराम मिलता है. डांस की वजह से बच्चे को आराम से बाहर लाया जा सकता है. ज्यादा जोर देने की जरूरत नहीं पड़ती.


आपने अक्सर डॉक्टर्स को पेशेंट के साथ सीरियस रहते देखा होगा लेकिन पेशेंट के साथ डॉक्टर्स का डांसिंग माहौल कम ही देखने को मिलता है. इसीलिए डॉक्टर फर्नेंडो गुडेस दा कुन्हा के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं और वायरल भी हो रहे हैं।

 

 

वेब डेस्क, ibc24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News