News

भूपेश बघेल बोले-विकास घटिया गया, भाजपा बोली-कांग्रेस की सोच घटिया गई

Last Modified - January 27, 2018, 6:16 pm

  

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बीच पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिलचस्प वॉर जारी है। भूपेश बघेल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के जशपुर की एक सड़क की बदहाली का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि जशपुर में विकास घटिया गया है। उन्होंने सड़क निर्माण में कमीशनखोरी का आरोप भी लगाया।

भूपेश बघेल के ट्वीट पर जवाबी ट्वीट करते हुए भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस 14 साल से छत्तीसगढ़ में सत्ता से दूर है, इसीलिए उसे विकास कभी करिया दिखता है तो कभी घटिया। उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस की सोच घटिया और सठिया गई है, इसलिए भूपेश बघेल इस तरह की भाषा बोल रहे हैं। 

 

आपको बता दें कि भूपेश बघेल ने इससे पहले रायगढ़ के विकास पर भी इसी तरह तंज करते हुए ट्वीट किया था कि वहां पानी, पेड़-पौधे, खेत सब काले हो गए हैं, वहां का विकास करिया गया है।

 

संजय श्रीवास्तव ने इस ट्वीट का भी इसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि घोटाले और हताशा में डूबी होने के कारण कांग्रेस को विकास काला दिख रहा है।

 

छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और सोशल मीडिया पिछले कुछ वर्षों में राजनीतिक दलों और राजनेताओं को अपनी बात जनता तक पहुंचाने में एक सशक्त माध्यम के रूप में सामने आया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर इसी तरह की बहस देखने को मिल जाती हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News