News

पुराने विवाद को लेकर भाजपा नेता पर हमला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

Last Modified - January 31, 2018, 3:35 pm

लोरमी इलाकें में एक पुरानें विवाद को लेकर पिता-पुत्र ने पूर्व जनपद सदस्य और भाजपा नेता विरेंद्र गुप्ता पर प्राण घातक हमला कर दिया। इस हमलें में भाजपा नेता विरेंद्र गुप्ता को कई जगह पर गंभीर चोंटे लगी है। जिसे गंभीर अवस्था में लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उसे सिम्स रेफर कर दिया गया है।

भूपेश बघेल बोले, अपने अभिन्न मित्र अजीत जोगी को बचा रहे हैं रमन सिंह

मिली जानकारी के मुताबिक अखरार में रहने वाले विरेंद्र गुप्ता पूर्व जनपद सदस्य के अलावा भाजपा के नेता है। मंगलवार को विरेंद्र अपने घर पर थे इसी दौरान गांव का ही झंगलू यादव अपने बेटे रेखराम और शेखराम के साथ भाजपा नेता के घर पहुंचकर प्राण घातक हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में विरेंद्र गुप्ता को शरीर में कई जगह चोंटे आयी है। जिसके बाद परिवार के बीच बचाव करने पर हमलावर वहां से भाग गये। इस दौरान हमलावरों नें घर के कुछ अन्य लोगों पर भी हमला किया। बताया जा रहा है कि हमलावर धारदार हथियार लेकर हमला करने पहुंचे थे। इस दौरान हमलावरों का टंगिया घटनास्थल पर ही छूट गया। जिसे सबूत के तौर पर घायल थाना लेकर पहुंचा। घटना के बाद पीड़ित नें लोरमी थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की।

उपद्रव और आगजनी करने वाले 27 छात्रों को सस्पेंड कर 1 लाख 85 हजार का जुर्माना ठोका

घायल भाजपा नेता को गंभीर अवस्था में लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के आंख,कान,हाथ और पीठ के हिस्सें में गहरे चोंट लगे हैं। जिसें प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस नें इस मामले में हमलावर झंगलू यादव को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि किसी पुरानें रंजिश के मामले को लेकर झँगलू यादव ने हाईकोर्ट में याचिका लगाया हुआ है। जिस मामले पर समझौते की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस नें मामला दर्ज करा जांच शुरु कर दी है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News