News

पैडमैन के प्रचार में सोनम कपूर ने बांटे सेनेटरी नैपकिन

Created at - February 2, 2018, 2:06 pm
Modified at - February 2, 2018, 2:06 pm

एक समय था कि लड़कियां सेनेटरी नैपकिन लेने जाने के लिए भी अगल बगल झांकती थी कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा है। लेकिन समय  बदला और उसके साथ साथ लोगों की सोच भी, जैसा कि आपको पता ही होगा की अक्षय कुमार 'पैडमैन'  फिल्म जल्द लेकर आ रहे हैं. जाहिर सी बात है ये फिल्म महिला के पीरियड्स से सम्बंधित है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

हर फिल्म के पहले फिल्म स्टार प्रचार प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ते तो ये भी तय है कि जब फिल्म कुछ अलग हट कर बनी है तो उसका प्रचार भी कुछ अलग ही  होगा  इन दिनों  फिल्म की चर्चा जोरों पर है वजह है  इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनम कपूर की सेनेटरी नैपकिन बांटते हुए तस्वीरें जी हाँ ये फिल्म प्रचार का अनोखा तरीका यहीं महि ख़त्म हुआ बल्कि  सोनम कपूर लोगों से सेनेटरी नैपकिन के लिए 400 रुपयेभी मांग रही है 

हाल ही में  'पैडमैन' एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनम लोगों से सेनेटरी नैपकिन खरीदने के लिए 400 रुपये मांगते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सोनम लोगों से गुजारिश कर रही हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की बेहतरी के लिए एक छोटा सा योगदान करें।दरअसल, सोनम कपूर ने वत्सला फाउंडेशन से जुड़ी हुई है।

यह फाउंडेशन महिलाओं के विषेधाकारों का दिलाने का काम करती है। इसी वजह से सोनम इस वीडियो के जरिए लोगों से कुछ पैसे योगदान करने को कह रही हैं ताकि वो महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन खरीदकर ज्यादा से ज्यादा महिलाओं तक पहुंचाएं। 'हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना 'सयानी' रिलीज हुआ है जिसमें लड़कियों के पहले पीरियड को सेलीब्रेट करते हुए दिखाया जा रहा है।

 

 

इस बारे में सोनम कहती है साधारण तौर पर अपनी पूरी जिंदगी में एक महिला को 3000 दिन पीरियड्स होते हैं। यह सभी महिलाओं को प्रभावित करता है लेकिन दिक्कत इतनी है कि कोई भी इस बारे में बातचीत नहीं कर सकता। हम लोगों को चाहिए इस मुद्दे पर खुलकर बात करें। यह फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। जिसमें अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएगें। 

 

 web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News