IBC-24

शाहरुख खान ने कैटरीना और अनुष्का को कराई रिक्शे की सवारी

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Feb 2018 07:21 PM, Updated On 02 Feb 2018 07:21 PM

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस बीच वो सबसे ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं तो वो हैं उनके सह-कलाकार आपको बता दें कि शाहरुख आनंद एल राय की आने वाली अगली फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमे शाहरुख कड़ी चुनौती के साथ अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे।जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं। ये वही  तिकड़ी जोड़ी है जो इससे पहले फ़िल्म जब तक है जान में नज़र आ चुकी है।शाहरुख ने शूटिंग के दौरान फुर्सत के पल की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अनुष्का और कैटरीना के साथ रिक्शा सवारी करते नज़र आ रहे हैं।  

 

सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "बेहतरीन यादें का आगाज़ अतरंगी विचारों में साथ होता हैं .लड़कियां मुझे एक सवारी के लिए ले जा रही हैं जिसे कहते है.

 

 

'ज़ीरो' वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फ़िल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों का रुझान अपनी तरफ बनाये हुए है।दर्शकों को नए साल का यादगार उपहार देते हुए, फ़िल्म की टीम ने 1 जनवरी 2018 को शीर्षक की घोषणा के साथ फ़िल्म का टीज़र भी जारी किया। फ़िल्म के टीज़र को बड़ी मात्रा में दर्शको का प्यार मिला। "जीरो" के टीज़र में शाहरुख खान को एक बौने व्यक्ति के रूप में दिखाया गया जो बॉलीवुड का बड़ा प्रशंसक नज़र आ रहा है। चंद सेकंड का यह वीडियो कुछ ही घंटों में दर्शको के बीच खूब प्रसिद्ध हो गया और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा ट्रेंड करने वाला विडिओ बन गया। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म "ज़ीरो" गौरी खान द्वारा निर्मित है जो 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

वेब टीम IBC24

Web Title : Shah Rukh Khan takes Katrina and Anushka on a cycle rickshaw ride

ibc-24