News

हेमंत कटारे केस में नया मोड़, युवती ने जिम और होटल में कई बार रेप के आरोप लगाए

Last Modified - February 2, 2018, 8:56 pm

भोपाल। विधायक हेमंत कटारे ब्लैकमेंलिंग मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब आपके विश्वसनीय चैनल @IBC24News के हाथ कुछ अहम सबूत लगे। आपको बता दें कि इस ब्लैकमेंलिंग मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिालफ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है, जिसके बाद से वे अंडरग्राउंड हो गए है।

ये भी पढ़ें - हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज

अब इस पूरे मामले पर एक और नया मोड़ आ गया है पीडित युवती ने हेमंत कटारे पर कई बार उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है पीडिता की माने तो विधायक हेमंत कटारे ने युवती के साथ कई बार रेप किया, युवती के अनुसार कटारे ने युवती के साथ जूना जिम में कई बार रेप किया इतना ही नहीं पीडित छात्रा ने बताया कि कटारे ने उसे दिल्ली के एक होटल में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इन घटनाओं के बाद युवती ने परेशान होकर कटारे को आत्महत्या की चेतरावनी भी दी थी।

ये भी पढ़ें - हनीट्रेप और ब्लैकमेलिंग मामले में विधायक का मोबाइल जब्त

वहीं युवती ने एएसपी क्रइम पर जबरन माफी मांगने वाला वीडियो बनाने की भी आरोप लगाया है। पीडित युवती के इन आरोपों के आधार पर कहा जा सकता है कि कांग्रेस विधायक को बचाने लिए पुलिस प्रशासन ने भी उन्हे मदद की थी। फिलहाल कटारे का मोबाइल जब्त कर लिया गया है लेकिन कटारे अंडरग्राउंड ही है। 

 

 

 वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News