IBC-24

रमन का जोगी पर पलटवार, कहा- इंसान अपने परिणामों के लिए खुद जिम्मेदार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Feb 2018 06:48 PM, Updated On 04 Feb 2018 06:48 PM

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अजीत जोगी के बयानी आरोपों के तीर पर पलट प्रहार किया है. अजीत जोगी ने सीएम रमन सिंह पर पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए रमन सिंह के चुनावी क्षेत्र राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. अजीत जोगी के मुताबिक सीएम रमन ने 14 वर्षों से उनकी पारिवारिक, सामाजिक और राजनीतिक हत्या की है. अजीत जोगी का कहना है कि मुख्यमंत्री ने मेरे और मेरे पुत्र पर हत्या, डकैती का आरोप लगाकर और जाति मामले पर हाईपावर कमेटी का सहारा लेकर परेशान किया है। 

     

ये भी पढ़ें- दुर्ग निगम आयुक्त सुंदरानी पर लगे गबन के आरोप

अजीत जोगी ने इन्हीं चीजों का बदला लेने के लिए राजनांदगांव से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने षड़यंत्र रचा जिससे मेरे और मेरे परिवार का नामोनिशान छत्तीसगढ़ से मिट जाए। सीएम को भलीभांति मालूम है कि जोगी ही उनको सत्ता से हटा सकते है। 

ये भी पढ़ें- कोचिंग से लौट रहे छात्र का अपहरण, टोल प्लाजा के CCTV में कैद हुआ वैन

  

वहीं इन आरोपों पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का कहना है कि जीवन में इंसान को अपने कर्मों से ही मुकाम मिलता है और कोई किसी की चारित्रिक हत्या नहीं कर सकता। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था है। कोई भी कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है। वहीं कांग्रेस ने जोगी के चुनाव लड़ने को गीदड़भभकी की संज्ञा दी है। और इस घोषणा को राजनीतिक नहीं बल्कि आर्थिक लाभ बताया है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ कांग्रेस को मिला 'द्रोण', इनकी बिसात पर चुनावी चाल चलेगी कांग्रेस

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि जीवन में इंसान को अपने कर्मों से ही मुकाम मिलता है और कोई किसी की चारित्रिक हत्या नहीं कर सकता। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था है और जोगी का राजनांदगांव में स्वागत है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : raman singh respond on ajit jogi's statement said- Humans are responsible for their own results

ibc-24