News

साइको किलर जितेंद्र ने कबूली 6वी हत्या, धमतरी की महिला अधिकारी पिंगलाराज को भी मारा 

Last Modified - February 4, 2018, 7:02 pm

धमतरी पुलिस ने चर्चित महिला अधिकारी पिंगलाराज हत्याकांड के राज से पर्दा उठा दिया है, हत्यारा और कोई नही बल्कि वही सायको किलर है, जिसने तेल्लीनसती और खपरी में पांच जघन्य हत्याओं को अंजाम दिया था। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने पिंगलाराज की हत्या का गुनाह भी कबूल कर लिया। इस तरह अब तक वह पिंगलराज सहित 6 लोगों को मौत नींद सुला चुका है। मामला 27 अप्रैल 2015 का जब रात के समय ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी पिंगला राज की उसके किराए के मकान में किसी ने बेरहमी से पेचकश और हथौड़ी से उसकी हत्या कर दी थी। शव और घटनास्थल निरीक्षण से पाया गया कि कोई भी ऐसा व्यक्ति नही है जो मृतिका से बहुत ज्यादा नफरत करता था और उनसे बदला लेने के लिए उनका कत्ल कर सके।

5 हत्या करने वाला साइको किलर देता रहा डेमो, लोग करते रहे शूटिंग

हत्यारे ने महिला अधिकारी के हत्या बाद घर के सामान फैलाकर चोरी का रूप दिया, महिला अधिकारी पिंगला राज मूलतः चिरमिरी जिला कोरिया की रहने वाली थी, और धमतरी में कृषि विस्तार अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रही थी। इसी दौरान अपने ही विभाग में पदस्थ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी राकेश चन्द्राकर और पिंगला राज के बीच प्रेम संबंध बन गया। राकेश व पिंगला दोनों शादी करना चाहते थे, मृतिका के परिजन भी उनकी शादी को मंजूरी दे चुके थे, परन्तु राकेश के घर वाले राजी नहीं थे। इसी बीच हत्यारे ने महिला अधिकारी की हत्या किराए के कमरे कर दी, ज्ञात हो की तात्कालिक पुलिस अधीक्षक मनीष शर्मा के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम बनाकर इस मामले में प्रेमी राकेश चन्द्राकर को आरोपी मानकर जेल भेज दिया गया था लेकिन सबूतों के अभाव में प्रेमी राकेश चन्द्राकर को जमानत मिल गई।

दुर्ग निगम आयुक्त सुंदरानी पर लगे गबन के आरोप

वहीं महिला अधिकारी की हत्या के मामले में अब नया मोड़ आया है, कुछ दिन पहले पकड़े गए सायको किलर से पूछताछ में महिला अधिकारी की हत्या का राज भी खुल गया, पुलिस की माने तो सायको किलर जितेन्द्र ध्रुव ने ही महिला अधिकारी की हत्या के वारदात को अंजाम दिया है, और हत्या की वजह हवस और पैसे के चलते की गई। बताया गया है कि सायको किलर जितेन्द्र धु्रव महिला अधिकारी पिंगलाराज के घर के पीछे खेत में काम किया करता था। इसी दरम्यान दोनांे के बीच जान पहचान हुई थी, और वारदात वाली रात जितेन्द्र ध्रुव ने जबरदस्ती महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वहीं महिला के शोर मचाने पर आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया, और घर के आलमारी तोड़कर चोरी है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News