भोपाल News

हनीट्रैप मामला: विधायक और विक्रमजीत के बीच डील का वीडियो वायरल

Last Modified - February 5, 2018, 4:30 pm

भोपाल। हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है. अब हेमंत कटारे और विक्रमजीत सिंह की बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में फरार विक्रमजीत और कटारे बातचीत कर रहे हैं, वीडियों में विक्रमजीत सिंह विधायक से डील करते नजर आ रहा है. 

    

विधायक ने विक्रमजीत से सवाल पूछ रहे हैं कि ये मामला और कौन-कौन जानता है. वीडियो में विक्रमजीत के मुताबिक ''मैं इसलिए आया हूं की मामला विधायक रामेश्वर शर्मा और मंत्री विश्वास सारंग के पास जाने वाला था. आपको बतादें ये मामला हर दिन पेचिदा होता जा रहा है. विधायक पर रेप का मामला दर्ज होने के बाद वे फरार चल रहे हैं. अब पहले इस मामले में फररा विक्रमजीत सिंह और विधायक का वीडियो वायरल हो गया है. 

ये  भी पढ़ें- हेमंत कटारे केस में नया मोड़, युवती ने जिम और होटल में कई बार रेप के आरोप लगाए

    

युवती ने हेमंत कटारे पर कई बार उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है पीडिता की माने तो विधायक हेमंत कटारे ने युवती के साथ कई बार रेप किया, युवती के अनुसार कटारे ने युवती के साथ जूना जिम में कई बार रेप किया इतना ही नहीं पीडित छात्रा ने बताया कि कटारे ने उसे दिल्ली के एक होटल में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इन घटनाओं के बाद युवती ने परेशान होकर कटारे को आत्महत्या की चेतरावनी भी दी थी।

     

वहीं युवती ने एएसपी क्रइम पर जबरन माफी मांगने वाला वीडियो बनाने की भी आरोप लगाया है। पीडित युवती के इन आरोपों के आधार पर कहा जा सकता है कि कांग्रेस विधायक को बचाने लिए पुलिस प्रशासन ने भी उन्हे मदद की थी। फिलहाल कटारे का मोबाइल जब्त कर लिया गया है लेकिन कटारे अंडरग्राउंड ही है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News