IBC-24

रक्षा मंत्रालय ने फ़िल्म अय्यारी देखने के बाद संशोधनों की रखी मांग

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 05 Feb 2018 04:39 PM, Updated On 05 Feb 2018 04:39 PM

बीते दिन रक्षा मंत्रालय के लिए फ़िल्म "अय्यारी" की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जिसके तहत मंत्रालय ने फिल्म के कंटेंट में परिवर्तन की मांग की है.अपनी रिलीज से महज एक सप्ताह दूर नीरज पांडे की जासूसी थ्रिलर अय्यारी में एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया है , जहाँ फ़िल्म अय्यारी सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से अनुमति प्रमाण पाने में असफल हो गयी है.

ये भी पढ़े - अय्यारी और स्पेशल 26 के बीच विशेष कनेक्शन

 

चूँकि यह फ़िल्म सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है ऐसे में सेंसर बोर्ड को रक्षा मंत्रालय के कहने पर फ़िल्म समीक्षा के लिए बुलाया गया.अय्यारी की स्क्रीनिंग के बाद, रक्षा मंत्रालय ने फिल्म के कंटेंट में कई परिवर्तन की मांग रखी है.9 फरवरी को रिलीज के लिए तय की गई तारीख के साथ, अब रिलीज से चंद दिन पहले टीम अय्यारी को अपनी पटकथा में कई दृश्यों को बदलने के लिए कहा गया है.सूत्रों से पता चला है कि , "रक्षा मंत्रालय ने कल रात फ़िल्म अय्यारी देखी, जिसके बाद कई दृश्य बहस का मुद्दा बन गए है और फिल्म की टीम को आपत्तिजनक भागों को संशोधित करने के लिए कहा गया है। हालांकि मंत्रालय इन दृश्य के बारे में अभी कुछ भी बात करना उच्चित नही समझ रही।

 

 

अय्यारी एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म है जो मजेदार और पेचीदा कहानी के साथ एक बार फिर दर्शको को हैरत में डालने के लिए तैयार है।अपनी पिछली फिल्में बेबी, रुस्तम, ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी दमदार कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब फ़िल्म निर्माता नीरज पांडे फ़िल्म "अय्यारी" के जरिये जनता को मंत्रमुक्त करेगी।फ़िल्म में कई बदलाव के सुझाव के साथ, रिलीज से कुछ दिन दूर फिल्म की टीम के लिए यह चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

 

"अय्यारी" दो तेज  दिमाग वाले फ़ौज अधिकारियों के इर्दगिर्द घूमती है जो पूरी तरह से अलग विचार रखते हैं, लेकिन फिर भी अपने तरीके से बिल्कुल सही हैं। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके साथ ही अय्यारी में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, राकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले प्रमुख जैसे उम्दा कलाकार शामिल है।

 

 

 वेब टीम IBC24

 

Web Title : After watching the movie aiyaary Ministry of Defense demanded amendments!

ibc-24