News

परेशान मुख्यमंत्री ने अपने ‘स्टार प्रचारक' को काम पर लगाया- जोगी

Last Modified - February 5, 2018, 7:09 pm

रायपुर:  नेता प्रतिपक्ष द्वारा राजनांदगांव विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री के जीतने की प्रबल संभावना वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि साफ़ दिख रहा है कि जोगी जी के राजनांदगांव से चुनाव लड़ने के फैसले से मुख्यमंत्री विचलित और परेशान हो गए हैं और यही कारण है कि उन्होंने अपने "स्टार प्रचारक" को अपने पक्ष में चुनावी माहौल और प्रचार करने के काम पर अभी से लगा दिया है।

 

  प्रदेश प्रवक्ता  सुब्रत डे ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष का मुख्यमंत्री के समर्थन में बयान कोई पहली बार नहीं आया है। उनका राजनांदगांव चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री को अभी से जीता घोषित करने वाला बयान उसी रणनीति और अवैधानिक आतंरिक गठबंधन की राजनिति का केवल एक अंश है जो मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, सदन के अंदर और सदन के बाहर नेता प्रतिपक्ष के संग मिलकर करते आये हैं। इस मामले में अमित जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री को जीता घोषित कर स्वयं नेताप्रतिपक्ष ने कांग्रेस पार्टी के दौड़ में नहीं होने की बात को अप्रत्यक्ष रूप से ही सही लेकिन स्वीकार तो लिया ही। 

 ये भी पढ़े - अजीत जोगी पहले भी मुख्यमंत्री के सामने चुनाव लड़ने की बात कर पीछे हटे चुके हैं - सिंहदेव

अमित जोगी ने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री लाख पैतरें अपनाएं और विपक्षी नेताओं को अपनी ढाल बनाएं लेकिन इस बार राजनांदगांव से उनकी हार और जोगी जी की जीत तय है। जोगी जी राजनांदगांव से केवल चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि सत्ता पलटने और नया इतिहास रचने जा रहे हैं।

 

    

 WEB TEAM IBC24

Trending News

Related News