News

प्रेमी से मिलाने के बहाने मंदिर में बुलाकर 20 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप

Last Modified - February 5, 2018, 9:29 pm

धार जिले के धामनोद में तीन दरिंदों ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। इन दरिंदों ने खरगोन जिले की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा से गेंग रेप किया। पूरा मामला धामनोद थाने का है। पीडित छात्रा धामनोद के एक निजी काॅलेज में पढ़ाई कर रही थी वहीं धामनोद के ही एक गवर्नमेंट काॅलेज में छात्रा के भाई का दोस्त पढ़ाई करता है और उस दोस्त से प्रेम कर बैठी थी लेकिन कुछ दिनों से बालिका का प्रेमी राहुल से बातचीत बंद हो जाने के कारण बालिका राहुल के दोस्त से बात कर रही थी और वह कह रही थी कि मुझे राहुल से बात करा दो जिसके चलते राहुल के दोस्त संजय ने उसे फोन कर धामनोद के समीप ग्राम पटलावद में खंडहरनुमा मंदिर में बुलाया।

हनीट्रैप मामला: विधायक और विक्रमजीत के बीच डील का वीडियो वायरल

जब छात्रा प्रेमी के दोस्त संजय के कहने पर पहुंची तो  संजय भी वहां पहुंच गया लेकिन इस दौरान पहले से ही तीन वेहशी दंरिदे वहां मौजूद थे, इस कारण संजय ने छात्रा को पहचानने से मना कर दिया और वहां से चला गया। इसी का फायदा उठाकर तीनों दरिंदो ने छात्रा को मंदिर में बिठाकर उससे बातचीत शुरू की। फिर उसे मंदिर के अंदर लेकर गए और चैनल गेट लगाकर उसके साथ मारपीट कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इस बीजेपी विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

घटना के बाद तीनों दरिंदे वहां से भगा खडे़ हुए। जैसे-तैसे छात्रा रोते बिलखते रोड पर आई और उसने राह चलते एक बुजुर्ग से मदद मांगी और पूरा घटनाक्रम मोबाईल फोन पर अपने माता पिता को बताकर धामनोद आने को कहा। जिसके बाद छात्रा अपने माता-पिता के साथ थाने पर पहुंची। मामले को गंभीरता से लेते हुए धामनोद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर, छात्रा का मेडिकल करवाया और तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पडताल शुरू कर 24 घंटे में पुलिस ने तीनों दरिंदों महादेव पाटीदार, अखिलेश पटेल और संजय पटेल को धरदबोचा। ये तीनों आरोपी ग्राम पेटलावद के रहने वाले है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News