IBC-24

हनीट्रैप मामला: युवती की आज रिहाई, SIT के पूछताछ में होंगे खुलासे

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 06 Feb 2018 10:43 AM, Updated On 06 Feb 2018 10:43 AM

हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में जमानत के बाद आज युवती की जेल से रिहाई होगी. मामले की जांच कर रही SIT, युवती के जेल से बाहर आते ही पूछताछ में जुट जाएगी. सोमवार को ही युवती की रिहाई का फैसला आया था. इस मामले में अब भी विधायक हेमंत कटार अंडरग्राउंड हैं

ये भी पढ़ें- हनीट्रैप मामला: विधायक और विक्रमजीत के बीच डील का वीडियो वायरल

इस मामले में हर रोज एक नया मोड़ आ जाता है,  कुछ दिनों पहले विधायक की शिकायत के बाद युवती को कांग्रेस विधायक को ब्लैकमेल करने और हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद से लगातार मामले में परत दरपरत कुछ ना कुछ चौकाने वाली घटना हो जाती है. पहले विधायक के मोबाइल की जब्ती फिर विधायक का गायब होना फिर युवती का विधायक पर रेप का आरोप लगाना जिसके साथ युवती ने पुलिस प्रसाशन पर भी सवाल खड़े किए लेकिन फिर सोमवार सुबह से एक कथित ऑडियो न्यूज की सुर्खियां बटोरता रहा बताया जा रहा है कि यह ऑडियो विधायक और विक्रमजीत के बीच डील का वीडियो है।

ये भी पढ़ें- विधायक हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में आरोपी युवती को मिली जमानत

लेकिन मामले में सबसे बड़ा मोड़ उस वक्त आया जब कोर्ट ने आरोपी युवती को 1 लाख के मुचलके पर जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद युवती को आज सुबह रिहा कर दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि युवती के बाहर आने के बाद मामले से जुडे़ कुछ और खुलासे हो सकते है।  

 

वेब डेस्क,IBC24

 

 

 

Web Title : Release of girl in the honeytrap case today

ibc-24