IBC-24

रायपुर केपीएस स्कूल के दो छात्र हुए लापता

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Feb 2018 12:33 PM, Updated On 06 Feb 2018 12:33 PM

छत्तीसगढ़ की राजधानी के  प्रतिष्ठित स्कूल में से एक केपीएस के  दो छात्र कल से लापता  हैं। पालकों के अनुसार कल शाम से दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। हालांकि उन दोनों के दोस्तों का कहना है कि ये कहीं न कहीं डर के कारण  छिपे होंगे। 

ये भी पढ़े - परेशान मुख्यमंत्री ने अपने ‘स्टार प्रचारक' को काम पर लगाया- जोगी

स्कूल प्रबंधन के अनुसार कल स्कूल में बैग चेकिंग के दौरान प्रतीक बोरकर उम्र 11 वर्ष सातवीं क्लास और रोहित रहेजा उम्र 11 वर्ष सातवीं क्लास के बैग में  इलेक्ट्रानिक सिगरेट मिली थी जिस पर दोनों छात्र को शिक्षक ने  डांट लगाते हुए कल पैरेंटेंस के साथ स्कूल बुलाया था.

ये भी पढ़े - छत्तीसगढ़ के  चार हजार यात्री जाएंगे तीर्थ के लिए

इधर पुलिस भी इन दो छात्र के लापता होने की खबर से सक्रिय हो गयी है।  दोनों को ढूंढने में क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया गया है। बैरिकेट लगाकर दोनों की पतासाजी की जा रही है।पुलिस के अनुसार प्रतीक बोरकर और रोहित रहेजा नाम के दोनों दोस्त स्कूल गये थे। उनमें एक छात्र के बैग से इलेक्ट्रानिक सिगरेट चेकिंग के दौरान मिला, जिसके बाद शिक्षक ने दोनों बच्चों को डांट लगाते हुए कल पैरेंटेंस के साथ स्कूल बुलाया था। जिसके बाद दोनों आज स्कूल बस से घर की तरफ लौटे तो जरूर, लेकिन घर नहीं पहुंचे। काफी वक्त गुजर जाने के बाद पालको ने जानकारी ली तब मामला सामने आया। 

 

WEB TEAM IBC24

Web Title : Raipur KPS school two student missing

ibc-24