News

रायपुर अंबेडकर हाॅस्पिटल से महिला कैदी फरार

Last Modified - February 7, 2018, 4:13 pm

बुधवार को रायपुर के अम्बेडकर अस्पताल से एक महिला बंदी फरार हो गयी। इस महिला कैदी को 9 महीने पहले चोरी के एक मामले में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तभी से वो रायपुर के केंद्रीय जेल में बंद थी। रात से ऑब्डोमिनिल पेन होने के बाद उसे रायपुर के अम्बेडकर अस्पताल में इलाज के लिये ले जाया गया था। लेकिन ओपीडी पर्ची बनाने के दौरान महिला बंदी वहां से फरार हो गई। महिला बंदी का नाम समिता अरोरा है, जो हैदराबाद में सामजीगुड़ा की रहने वाली है। 42 वर्षीय ये महिला बंदी आज सुबह करीब 10 बजे के कारीब फरार हुई।

छत्तीसगढ़ : शिक्षाकर्मियों की मांग पूरी करने के लिए बनी कमेटी ने संगठनों से मांगे पूर्ण अभिलेख 

जानकारी के मुताबिक महिला की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था, लेकिन तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही की वजह से कैदी को फरार होने का मौका मिला और समीता अरोरा नाम की महिला कैदी बड़ी ही आसानी से फरार हो गयी। फिलहाल पुलिस ने इसका उसका जो हुलिया बताया है उनके अनुसार महिला बंदी थोड़ी मोटी है, उसके बाल छोटे हैं और उसने स्कर्ट पहना है।

नारायणपुर में आई.ई.डी ब्लास्ट की चपेट में आने से जवान घायल, उपचार जारी

सूत्रों के मुताबिक बंदी ने भागने के लिए मेन गेट का इस्तेमाल न करते हुए, कॉफी हाउस वाले गेट का सहारा लिया है। बता दें कि इस महिला बंदी को पिछले साल 30 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। महिला पर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरी का आरोप था।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News