IBC-24

2019 की क्रिसमस पर रिलीज होगी सलमान खान की किक 2

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 07 Feb 2018 05:03 PM, Updated On 07 Feb 2018 05:03 PM

सलमान खान के सभी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। सलमान खान अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म 'किक 2' ने 2019 की क्रिसमस अपने नाम कर ली है.जुड़वा, किक, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब एक्शन थ्रिलर के साथ अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी छठी बार एकसाथ  मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

 

आपको बता दें कि साजिद नाडियादवाला की "किक" 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली पहली फिल्म थी, जिसने अपने इस रिकॉर्ड के साथ अन्य फिल्मों के लिए एक कड़ा मुकाम खड़ा कर दिया था। फिल्म किक की सफलता के बाद, साजिद नडियादवाला सलमान खान अभिनीत किक की अगली कड़ी किक 2 को अगले क्रिसमस पर प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं।एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में सलमान खान पहली बार सुपर हीरो के किरदार में नज़र आये थे। असामान्य सुपर हीरो की यह कहानी देखते ही देखते हिट हो गयी, जिससे दर्शकों के बीच सीक्वेल के लिए जिज्ञासा ने तूल पकड़ लिया।

 

 

जहाँ एक तरफ 2019 की ईद पर "भारत" दर्शको का मनोरंजन करेगी, वही सलमान खान 2019 के क्रिसमस पर "किक 2" के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।सुपर स्टार सलमान खान हमेशा ईद पर अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए जाने जाते है। अन्य फ़िल्मो के लिए एक बेंचमार्क साबित करते हुए, त्यौहार के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्में हमेशा रिकॉर्ड ब्रेकर रही है।दबंग 2 और टाइगर ज़िंदा है के बाद अब सलमान खान फ़िल्म "किक 2" के साथ क्रिसमस की रौनक बढ़ाने के लिए तैयार है.ब्लॉकबस्टर हिट "टाइगर ज़िंदा है" की अपार सफलता और आगामी "रेस 3" की घोषणा के साथ अब "किक 2" में एक बार फिर सलमान खान अपने एक्शन का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे।

 

 

 वेब टीम IBC24

 

 

Web Title : Salman Khan's Kick 2 will be released on Christmas 2019

ibc-24