News

कांच तोड़कर उठाईगिरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Modified - February 7, 2018, 8:18 pm

रायपुर में दिन प्रतिदिन उठाईगिरी  बढ़ती वारदात से छत्तीसगढ़ पुलिस बेहद परेशान थी। इस परेशानी के सबब का आखिरकार उसे हल मिल ही गया पुलिस ने आज उठाईगिरी गिरोह को  हवालात में डाल दिया है। पुलिस के अनुसार ये वही गिरोह है जो कार के कांच तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। जिसने अब तक लगभग  10 से 12 वारदातों को बेहद की शातिराना ढंग से अंजाम दिया है। गिरोह के सरगना को रायपुर में ही उस वक्त गिरफ्तार किया गया था.. जव वो राजधानी में एक और वारदात की फिराक में था।

 

 

ये भी पढ़े - विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने पंच-सरपंचों को समझाई संसदीय व्यवस्था

 

आपको बता दें कि गिरोह का मुखिया दिल्ली निवासी देवकुमार स्वामी है.पुलिस के अनुसार ये गैंग  मूल रूप से दक्षिण भारत के त्रिजी गैंग से जुड़ा है..जिसनें महाराष्ट्र के नागपुर, पुणे में ज्यादातर वारदात को अंजाम दिया था, वहीं मध्य प्रदेश के भी कई बड़े शहरों में इस गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दिल्ली में भी इस गिरोह ने कई वारदातें की है। पुलिस गैंग के और आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़े - जब छिपकर मदद करने पहुंचे रेंज आईजी

 

इस गैंग की एक खासियत ये भी थी की वारदात को अंजाम देने के बाद ग्रुप के सारे सदस्य अपना कपडा बदल लेते थे। राजधानी की पॉस इलाके को ये अपना टारगेट बनाते थे। और तो और इन्होने कई भीड़भाड़ वाले  इलाकों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। 

 

 

 

 

 

 वेब टीम IBC24 

Trending News

Related News