News

शूर्पणखा से तुलना पर भड़कीं रेणुका चौधरी, विशेषाधिकार दाखिल करेंगी

Last Modified - February 8, 2018, 1:32 pm

नई दिल्ली। राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी और उनकी हंसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर देश में बहस गरमाई हुई है। प्रधानमंत्री मोदी जिस वक्त राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे थे, उसी वक्त रेणुका चौधरी हंसने लगी थीं। उनकी हंसी पर एतराज जताते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने जब शांत रहने को कहा, उसी वक्त पीएम मोदी ने ये टिप्पणी की थी कि ऐसी हंसी रामायण सीरियल के बाद पहली बार सुनने को मिल रही है। इस टिप्पणी के बाद से इस मामले ने ऐसा तूल पकड़ लिया है, जो थमने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। पीएम मोदी ने टिप्पणी इशारों में की थी, लेकिन भाजपा नेताओं ने सीधे-सीधे कांग्रेस सांसद की हंसी को रामायण की किरदार शूर्पणखा से जोड़ दिया। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने तो अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो ही शेयर कर दिया, जिसमें रेणुका चौधरी की हंसी की तुलना रामायण किरदार शूर्पणखा से की गई है।

 

रेणुका चौधरी एक केंद्रीय मंत्री के सोशल मीडिया पेज पर इस वीडियो को लेकर बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने कहा है कि ये बेहद आपत्तिजनक है और वो इसके खिलाफ विशेषाधिकार के लिए जा रही हैं। 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस एक राज्यसभा सांसद के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी को लेकर आक्रामक है। राज्यसभा में कार्यवाही शुरू होते ही प्रधानमंत्री से माफी की मांग को लेकर कांग्रेस सदस्यों ने जमकर हंगामा किया, जिसके कारण कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर भी इस मामले में जमकर चुटकी ली जा रही है और यूजर्स तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

वेब डेस्क, IBC24 

Trending News

Related News