News

पकौड़े की राजनीति पर सांसद अभिषेक सिंह के तीखे तेवर

Last Modified - February 8, 2018, 5:46 pm

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बेटे और  सांसद अभिषेक सिंह ने आज लोकसभा में सदन की कार्यवाही के तहत  कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। विपक्षी दल सिर्फ हाहाकार मचा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पकौड़े पर राजनीति कर कामगारों का उपहास उड़ा रही है. राज्यभर के कामगार कांग्रेस को माफ़ नहीं करेंगे. पकौड़े पॉलिटिक्स के बाद अब कांग्रेस पांच सीट पर सिमट जाये तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है. सांसद अभिषेक सिंह ने कांग्रेस पर वॉर करते हुए कहा कि जब कांग्रेस ने चाय पर राजनीति की थी तो 44 सीटों पर सिमट गई थी. आज वही चाय वाला देश का प्रधानमंत्री है.

 

 

 

 

अभिषेक सिंह ने जीएसटी पर भरोसा के साथ साथ चाय, पकौड़े, जलेबी और पोहा बेचकर जीवनयापन करने वालों के प्रति सदन में सम्मान व्यक्त किया. उन्होंने छत्तीसगढ़ के कई कामगारों का सम्मानपूर्वक सदन में उदाहरण प्रस्तुत किया. उन्होंने राजनांदगांव के गठोला के टीकम साहू का उदाहरण देते हुए कहा कि कई साल पहले टीकम साहू ने चाय और पान की दुकान से व्यवसाय शुरू किया. बाद में पोहा का स्टाल लगाना शुरू किया. आज टीकम साहू 20 लोगों को रोजगार देकर सम्मानपूर्वक जीवन यापन कर रहा है.

ये भी पढ़े -छत्तीसगढ़ के संविदाकर्मियों ने कलेक्ट्रेट में की आत्मदाह की कोशिश

सांसद अभिषेक सिंह ने आगे रायपुर के साहू जी पोहा और जलेबी सेंटर का भी उदाहरण दिया. जिन्होंने अन्य राज्य से आकर यहाँ पोहा और जलेबी का व्यवसाय शुरू कर आज बहुत बड़े बिजनेसमैन बन चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस को कामगारों का मजाक नहीं उड़ाने की कड़ी नसीहत दी. सांसद अभिषेक सिंह ने राज्य की कई महती योजनाओं का सदन के समक्ष  संक्षिप्त विवरण दिया.

वेब टीम  IBC24

 

Trending News

Related News