News

अभिषेक सिंह के लिए पकौड़े का ठेला लगा दें रमन सिंह -भूपेश बघेल

Last Modified - February 8, 2018, 6:36 pm

 रायपुर विधानसभा -आपको बता दें कि चाय पर चर्चा की राजनीति के कई सालों बाद अब पकौड़े पर जमकर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. अब तो पकौड़े ने देश में हर जगह अपना स्थान बना लिया है गरम तेल में पकौड़े तलते हम सब ने देखा था लेकिन राजनीति की कड़ाई में पकौड़े का जोर इन दिनों जोरों पर है.इस पकौड़े की चर्चा लोकसभा विधानसभा से लेकर ट्विटर फेसबुक और ब्लॉग तक जा पहुंची है।  

ये भी पढ़े - पकौड़े की राजनीति पर सांसद अभिषेक सिंह के तीखे तेवर

आज विधानसभा में विधायक शिवरतन शर्मा ने  मीडिया को बयान देते हुए कहा कि पकौड़े बनाना और बेचना भी एक कला है. पकौड़े बेचने की ट्रेनिंग अब सरकारी व्यवस्था के तहत किए जाने की जरुरत है. उन्होंने जोर देकर कहा कि पकौड़े बनाने और बेचने की ट्रेनिंग को प्रधानमंत्री स्किल डेवलपमेंट योजना में शामिल करने की मांग की है. उन्होंने पकौड़े बेचने को स्किल साबित करने बाकायदा सदन में उदाहरण भी प्रस्तुत किये.

ये भी पढ़े - भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर किया ट्विटर वॉर

 शिवरतन शर्मा के इस बयांन  पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा अगर पकोड़ा बेचना इतना अच्छा काम तो मुख्यमंत्री अपने लड़के को चुनाव क्यों लड़वा रहे हैं.मुख्यमंत्री निवास के सामने  पकोड़े का ठेला क्यों नही खुलवा देते. नवजवान रात भर जाग कर पढ़ाई कर परीक्षा पास किये है उनको बोल रहे है कि पकौड़ा बेचो सरकार बेरोजगार जवानों का उपहास उड़ा रही है.मां-बाप सपने सजा कर बच्चों को पढ़ाते है, उन्हें पकोड़ा बेचने बोल रहे. राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा की ओपनिंग करते हुए बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के लोग जगह-जगह पकोड़े का ठेला लगा रहे हैं. वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस चुनाव के 2018 में चुनाव हारने के बाद केवल पकोड़े बेचने का काम रह जाएगा. इसके बाद विपक्ष के विधायकों ने शिवरतन शर्मा को टोकते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इसे रोजगार बता रहे हैं और आप पकोड़े की आलोचना कर रहे हैं.

 

वेब टीम IBC24

 

Trending News

Related News