IBC-24

नाबालिग गैंगरेप पीडिता की पहचान उजागर करने वाला वीडियो वायरल, 2 सस्पेंड

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 08 Feb 2018 10:12 PM, Updated On 08 Feb 2018 10:12 PM

नाबालिग से गैंगरेप मामले में जबलपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है, रेप की शिकार हुई पीडिता से पुलिस पूछताछ का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में पीडिता न केवल पहचान बताते दिख रखी है बल्कि उसका चेहरा भी साफ साफ नजर आ रहा है। वीडियो में पहले रांझी थाने के अंदर पीडिता से एक सिपाही उसका नाम, पता पूछता दिखाई दे रहा है जिसका जवाब देते हुए पीडिता न केवल अपना नाम बता रही है बल्कि घर का पता भी बताते नजर आ रही है।

भाजपा विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एसपी को आदेश

इतना ही नहीं पुलिसकर्मी पीडिता को वारदात वाली जगह की पहचान कराने ले जाता है, उसका भी वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पीडिता घटनास्थल की जानकारी देते दिखाई दे रही है। इस पूरी घटना के उजागर होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए रांझी थाना प्रधान आरक्षक रामेश्वर और आरक्षक बहादुर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

शिवराज कैबिनेट ने 2018-19 के लिए मंजूर किया 2 लाख करोड़ से ज्यादा का बजट

हालांकि पुलिस अधीक्षक पुलिस कर्मियों का बचाव करते हुए नजर आए लेकिन उन्होंने वीडियो वायरल होने की बात को बेहद गंभीर माना है पुलिस अधीक्षक का कहना है कि ये वहीं आरक्षक हैं जिन्होंने सबसे पहले पीड़िता के पास पहुंचकर उसे बचाया था। पूरे मामले पर अभी जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Police's big negligence, Information about Gangrape victim leaked in public

ibc-24