News

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 2 इनामी नक्सली ढेर

Last Modified - February 9, 2018, 5:26 pm

राजनांदगांव। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के समीप सुरक्षाबलों की संयुक्त कार्यवाही में राजनांदगांव जिले के गातापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 10 लाख रूपये के दो ईनामी नक्सलियों को मार गिराया गया।

विधानसभा सत्र में भगवा के ऊपर गुलाबी ने मारा तड़का

छत्तीसगढ़ पुलिस को सूचना मिली की मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सलियों की हलचल है। सूचना के आधार पर आईटीबीपी, जिला पुलिस बल और मध्यप्रदेश पुलिस की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए निकली। तभी शुक्रवार दोपहर लगभग 12.30 बजे गोड़ला के जंगल में पुलिस पार्टी को आते देख नक्सलियों ने फारिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्यवाही में घटना स्थल पर ही दो नक्सली ढेर हो गए और बाकी नक्सली जंगल का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए।

मरवाही में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

पुलिस नक्सली मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की पहचान नक्सलियों के प्लाटून नम्बर 55 का डिप्टी कमान्डर गढ़चिरौली निवासी विनोद और प्लाटून सदस्य दक्षिण बस्तर निवासी सागर के रूप में हुई। डिप्टी कमान्डर विनोद पर 8 लाख रूपये और प्लाटून सदस्य सागर पर 2 लाख रूपये का ईनाम घोषित था। पुलिस को घटना स्थल पर एक नग पिस्टल और एक नग 12 बोर का बंदूक बरामद हुई है। मुठभेड़ के बाद पुलिस घटना स्थल की सर्चिंग कर रही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News