News

बजट पेश करने के बाद फेसबुक पर जनता के सवालों का जवाब देंगे रमन सिंह

Last Modified - February 10, 2018, 10:45 am

रायपुरछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शनिवार 10 फरवरी को जो बजट पेश कर रहे हैं, उसपर न सिर्फ जनता बल्कि राजनीतिक दलों की भी निगाहें टिकी हैं। कारण ये है कि छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा के सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड कायम कर चुके रमन सिंह चौथी पारी खेल पाएंगे या नहीं, ये इसी साल तय होना है। अभी तक के संकेतों के मुताबिक भाजपा इस बार भी रमन सिंह के नेतृत्व में भी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। खास बात ये है कि डॉ. रमन सिंह 2004 में पहली बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने से लेकर अभी तक वित्तमंत्री का प्रभार भी संभालते रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रमन सिंह ने ट्वीट करके बताया है कि यूजर्स उनका बजट भाषण उनके फेसबुक पर लाइव भी देख सकते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में बजट पेश करने के बाद मुख्यमंत्री जनता के सवालों का जवाब देंगे और एक बार फिर इसका माध्यम होगा सोशल मीडिया का फेसबुक प्लेटफॉर्म। रमन सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि शनिवार दोपहर 3 बजे से वो फेसबुक पर जनता के सवालों का जवाब देंगे और कोई भी उनसे बजट को लेकर अपने सवाल पूछ सकता है।

इससे पहले, छत्तीसगढ़ सीएम रमन सिंह ने ट्विटर पर ही तस्वीर पोस्ट करके ये बताया था कि देर रात तक वो जनता के बजट को आखिरी रूप देने में जुटे हुए थे। अब देखना ये होगा कि उनका बजट जनता का दिल जीतने में कितना कामयाब हो पाता है, क्योंकि चुनावी साल में चुनावी बजट का जो अनुमान लगाया जा रहा है, उससे जनता की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News