News

छत्तीसगढ़ विधानसभा में बजट के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच होती रही नोकझोंक, लगे ठहाके

Last Modified - February 10, 2018, 2:32 pm

छत्तीसगढ़ विधानसभा में बजट भाषण के दौरान ऐसे कई मौके आए अज सत्ता पक्ष और विपक्ष के लिए नोकझोंक का दौरा भी जारी रहा सदन की कार्यवाही के दौरान मुख्यमंत्री ने बजट में सरगुजा के लखनपुर में काॅलेज खोलने की घोषणा की तो नेताप्रति पक्ष ने धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी ने 12 साल में पहली बार इस क्षेत्र की इस मांग को पूरा किया है।

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य के लिए बजट में रहा ये खास......

इस पर सत्ता पक्ष के प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा की अभी तो शुरूआत है अभी तो आपको कई बार धन्यवाद देना होगा शिवरतन शर्मा ने कहा कि उपनेता के क्षेत्र को भी बहुत कुछ मिला है लेकिन वे कुछ नहीं कह रहे जिस पर सदन के उपनेता कवासी लखमा ने कहा कि ये जनता का पैसा है सत्ता पक्ष कोई अहसान नहीं कर रहा है। जब हमारी सरकार आएगी तो हम भी फायदा देंगे जिसके बाद पूरा सदन बजट की पेचीदगी से दूर ठहाको से गूंज उठा।

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के बजट में किसानों के लिए ये रहा खास....

ऐसा ही एक मौका उस समय भी आया जब लंबे भाषण के दौरान सीएम का गला सूखने लगा और पानी की व्यवस्था मुख्यमंत्री के पटल पर नहीं थी तो सत्यनारायण शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि आप तो लोगों को शराब पिला रहे है लेकिन उसी समय मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि शराब तो आप भी पिलाते थे आप तो शराब मंत्री थे तब क्यों शराब बंदी नहीं की गई जिसके बाद सत्ता पक्ष के लोगों ने ठहाका लगाना शुरू कर दिया इस पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव ने कहा कि इसी का तो खामियाजा भुगत रहे है।   

शिक्षा बनाम 'बजट छत्तीसी' जानिए बजट में शिक्षा के लिए क्या योजनाएं हैं ?

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News