News

हेमंत कटारे मामले में रेप पीड़िता ने सिंधिया को लिखा पत्र, आप दे रहे बलात्कारी का साथ 

Last Modified - February 10, 2018, 7:12 pm

भोपालहेमंत कटारे मामले में एक बार फिर रेप पीड़िता ने मीडिया से चर्चा की, रेप पीड़िता ने बताया कि उसने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखा है। पत्र की एक प्रतिलिपी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी भेजी जाएगी। पत्र में लड़की ने सिंधिया से गुहार लगाई है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया उसे मिलने का समय दें, लड़की के मुताबिक अगर सिंधिया मिलने का समय देता है तो में उन्हें कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की करतूतों से अवगत कराउंगीं।

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य के लिए बजट में रहा ये खास......

पीडिता ने सिंधिया को संबोधित करते हुए पत्र में लिखा है कि मेने सुना था कि आप पीड़ितों के साथ खड़े होतेे हैं लेकिन इस बार तो आप एक बलात्कारी का साथ दे रहे हैं। लड़की ने पत्र में गुहार लगाते हुए कहा कि आपको तो कटारे को पार्टी से निकलवा देना था लेकिन आप तो मामले का रातनीतिक बलात्कार कर रहे हैं। वहीं लड़की ने आईबीसी से बातचीत में कहा है कि हेमंत कटारे ने उसके और उसकी मां के कई वीडियो धमकाकर बनवाए हैं।

अक्षय की पैड मेन से पहले इस एनआरआई 'पैड वुमन' से मिलिए

लड़की के माफी वाले वायरल वीडियो पर पीड़िता ने कहा कि उसे पर्टिकुलर उस वीडियो का नहीं पता लेकिन सही से जांच हो तो कई खुलासे होंगें, पीड़िता के मुताबिक मामले की सीबीआई जांच होना चाहिए। वहीं लड़की ने ये भी कहा कि अगर पुलिस कटारे के मोबाइल, लेपटाप और उसकी सही ठंग से पड़ताल करे तो कटारे के पास से कई और ऐसे कांग्रेसियों के नाम का खुलासा होगा जो लड़कियों का शोषण कर रहे हैं। लड़की ने आईबीसी से बातचीत में कहा कि उसे ना तो सरकार पर भरोसा है और ना कांग्रेस पर बस वो न्यायलय पर यकीन करती है। लड़की ने ये भी कहा कि उसे न्याय मिलते ही वो भोपाल शहर छोड़ देगी।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News