IBC-24

अतिथि शिक्षकों ने बूट पाॅलिश और मुंडन करवाकर दी धर्मांतरण की धमकी, राष्ट्रपति से मांगेगे इच्छा मृत्य

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 11 Feb 2018 02:57 PM, Updated On 11 Feb 2018 02:57 PM

भोपाल। महिला अतिथि विद्वानों ने नियमितिकरण की मांग को लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अनोखा और सरकार को कलंकित करने वाला विरोध प्रदर्शन किया। महिला अतिथि विद्वानों सरकार द्वारा निकाली गई असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के विरोध में एकत्र हुई महिला अतिथि शिक्षकों ने यहां बूट पाॅलिश कर अपना विरोध दर्ज किया।

रेप के आरोप झेल रहे विधायक हेमंत कटारे के घर व जूना जिम पर पुलिस का छापा

अतिथि विद्वानों की मांग है कि सरकार हालही में निकाली गई असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्तियां वापस ले और पिछले 20 सालों से काॅलेजों में छात्रों को शिक्षा दे रहे अतिथि विद्वानों को नियमित कर स्थाई वेतन मान दिया जाए। अतिथि शिक्षकों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार यदि हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो हम राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग करेंगे।

रमन सिंह को चुनौती देने रायपुर से राजनांदगांव के लिए निकले अजीत जोगी 

वहीं अतिथि शिक्षकों ने सरकार पर गलत नियमों का सहारा लेकर असिस्टेंट शिक्षकों के पद की भर्ती निकालने का भी आरोप लगाया। यहां बूट पाॅलिश करने के बाद अतिथि शिक्षक अपना मुंडन कराकर सरकार के प्रति अपनी नाराजगी पेश कराने वाले है। इसी के साथ मांग पूरी नहीं होने पर अतिथि शिक्षकों ने धर्मांतरण की भी धमकी दी है। देखना होगा कि कुछ समय पर संविदा शिक्षकों की मांग मानने वाली शिवराज सरकार अतिथि विद्वानों की मांगों पर कितनी गंभीर है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Contractual Teachers threatening to convert their religions by shaving off head and shoe polish.

ibc-24