News

वैलेंटाइन वीक में प्रिया की अदा ने करोड़ों का धड़काया दिल, हुई वायरल

Created at - February 12, 2018, 12:33 pm
Modified at - February 12, 2018, 12:33 pm

एक तो फिजाओं में वैलेंटाइन वीक का असर और ऊपर से एक खूबसूरत लड़की की दिलकश अदा, जाहिर है युवाओं के दिल तो धड़केंगे। वैसे भी सोशल मीडिया के होते अब कुछ छिपाए छिपता तो है नहीं और बात अगर ख़ास हो तो वायरल होते देर नहीं लगती, तो ख़बर ये है कि एक अनाम सी लड़की अचानक इस कदर चर्चा में छाई है कि कोई कह रहा है आह प्रिया तो कोई कह रहा है वाह प्रिया। इससे पहले कि हम आपको ये बताएं कि आखिर ये प्रिया है कौन, देखिए उसकी वो अदा और मुस्कान, जिसने सबको बना दिया है दीवाना..देखें वीडियो..

ये वीडियो क्लिप एक गाने का हिस्सा है, लेकिन इस पूरे गाने का वही हिस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिया की वो अदा है, जिसे आपने वीडियो में देखा है, अब उसकी आंख मारती तस्वीरें और ये वीडियो क्लिप फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सऐप हर जगह छाई हुई है। इस वीडियो में प्रिया अपनी आंखों के इशारों से अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार का इजहार करती दिख रही है, ये एक्सप्रेशंस सोशल मीडिया यूजर्स को इतने पसंद आ रहे हैं कि वो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगी। कुछ ही घंटों के भीतर इंस्टाग्राम पर उसके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई, फेसबुक पर भी उसकी तस्वीरें छा गईं।

ये भी पढ़ें-अकबर-एंथनी 27 साल बाद एक साथ ‘102 Not Out’

आप सोच रहे होंगे कि ये प्रिया आखिर कौन है, तो आपको बता दें कि इस लड़की का पूरा नाम है प्रिया प्रकाश वारियर। प्रिया प्रकाश एक मलयाली एक्ट्रेस है, जो डेब्यू करने जा रही है। प्रिया का एक मलयाली गाना मानिका मलयारा पूवी रिलीज किया गया है। 3 मार्च को उसकी पहली फिल्म ओरू अडार लव रिलीज हो रही है और इसी फिल्म के एक गाने के वीडियो में से वायरल हो रहा है उसकी मुस्कान का वो सिक्वेंस। अगर आप पूरा गाना देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर और परिणीति अगली फिल्म के लिए करेंगे वर्ल्ड टूर 

  

ये भी पढ़ें- गौरी खान के स्टूडियो पहुंची सोनम कपूर

डेब्यू से पहले ही जिस तरह प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर छाई है, उसने न सिर्फ कई यूजर्स की, बल्कि कई बड़े कलाकारों की भी नींद उड़ा दी है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News