रायपुर News

'खुशी ना मनाएं रमन सरकार 'SIT जांच रद्द हुई है, आरोप अब भी बरकरार'

Last Modified - February 13, 2018, 3:21 pm

रायपुर। अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का बयान सामने आया है. पुनिया ने कहा है कि ''बीजेपी ये ना भूले की सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ SIT जांच की मांग को खारिज किया है, आरोप अभी भी यथावत बने हुए हैं''. 

ये भी पढ़ें- जानिए आखिर इस साल दो दिन क्यों मनाई जा रही है महाशिवरात्रि 

 

  

 

ये भी पढ़ें- 

छत्तीसगढ़ः मांग पत्र मांगने के सरकार के फैसले पर शिक्षाकर्मी संघ ने दी प्रतिक्रिया

पुनिया ने साफ-साफ शब्दों में समझाइश देते हुए कहा है कि ''सुप्रीम कोर्ट के फैसले को क्लीन चिट न समझे भाजपा, वर्जिन आइलैंड में उनका खाता है इस मामले में अब भी सीबीआई या ED की जांच हो सकती है SIT जांच उन मामलों में होती है जहां बहुत से आरोपी होते हैं''.

 

ये है पूरा मामला

 कांग्रेस ने अगस्टा वेस्ट लैंड कंपनी और छत्तीसगढ़ सरकार के बीच हुए हेलीकॉप्टर डील में करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है, कांग्रेस के मुताबिक राज्य सरकार ने 5 करोड़ रूपए ज्यादा देकर हेलीकॉप्टर खरीदा था. याचिकाकर्ताओं CBI जांच के साथ ED जांच की मांग की थी. उनके मुताबिक विदेशी बैंकों के खातों से भी लेन-देन होने का आरोप लगाया गया है. जिसकी जांच की मांग की गई थी वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इन तीनों याचिकाओं को खारिज कर दिया है सुप्रीम कोर्ट में अगस्ता वेस्ट लैंड डील मामले की जांच के लिए नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, राकेश चौबे, और डॉक्टर डेगरेकर ने याचिका लगाई थी.

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News