News

रेप और ब्लैकमेलिंग केस में हेमंत कटारे के दोस्त ने किए चौकाने वाले खुलासे

Last Modified - February 13, 2018, 3:55 pm

भोपाल। हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं, आज हेमंत कटारे हनीट्रेप और ब्लैकमेलिंग मामले में नया किरदार सामने आया है। दरअसल एसआईटी ने जूना जिम के संचालक और हेमंत के बिजनेस पार्टनर इंदर को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था, दो घंटे तक इंदर से एसआईटी ने सवाल जबाब किए।

हेमंत कटारे मामले में रेप पीड़िता ने सिंधिया को लिखा पत्र, आप दे रहे बलात्कारी का साथ 

एसआईटी की पूछताछ के बाद इंदर ने IBC24 से खास बातचीत की, इंदर ने कहा कि लड़की झूठ बोल रही है। इंदर के मुताबिक लड़की ने कहा कि जिस दिन उसके साथ जूना जिम में रेप हुआ उस दिन जिम की छुट्टी थी, जबकि सिंतबर के आखिरी वीक में नौ दुर्गा का समय था उस समय जिम में और ज्यादा भीड़ रहती है। वहीं इंदर ने ये भी खुलासा किया कि खुद विक्रमजीत सिंह जनवरी में उनके पास जिम आया था।

रेप के आरोप झेल रहे विधायक हेमंत कटारे के घर व जूना जिम पर पुलिस का छापा

इंदर के मुताबिक विक्रमजीत ने उससे डिमांड की थी कि वो हेमंत कटारे से उसकी मुलाकात करवा दे, साथ ही विक्रमजीत सिंह ने ये भी कहा था कि उसके पास हेमंत का वीडियो है लेकिन वो पैसे का लेनदेन कर सब सेटल करवा देगा। वहीं इंदर ने बताया कि जिम के सीसीटीवी फुटेज डिलीट नहीं करवाए जा सकते, जिम के कैमरों की मॉनीटरिंग सिस्टम के अलावा मोबाइल पर भी होती है। इंदर ने ये भी कहा कि पुलिस ने चैकीदार समेत जो भी डिटेल मांगी है वो में उपलब्ध करवाउंगा।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News