News

ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुझे जान का खतरा, कुछ हुआ तो सिंधिया जिम्मेदार - प्रभात झा

Last Modified - February 13, 2018, 6:00 pm

शिवपुरी। शिवपुरी के कोलारस उपचुनाव के चलते नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के साथ में धमकियों के दौर भी जारी हैं। कांग्रेस सभा के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता रमेश परिहार द्वारा भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को जान से मारने की धमकी दिए जाने के चलते प्रभात ने शिवपुरी में पत्रकारों से चर्चा की और चुनाव आयोग से सिंधिया समर्थक द्वारा जान से मारने की धमकी की शिकायत भी की है।

चंद्रबाबू नायडू देश के सबसे अमीर मुख्यमंत्री, MP के CM शिवराज रहे इस नंबर पर...

भाजपा के राष्टीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुझे जान का खतरा है और अगर मुझे कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार सिंधिया होंगे। झा ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत भी की है। हम आपको बता दें कि सिंधिया के सामने ही ग्राम रिझोदा में कार्यकर्ता ने प्रभात झा को जान से मारने की धमकी दी है।

रेप और ब्लैकमेलिंग केस में हेमंत कटारे के दोस्त ने किए चौकाने वाले खुलासे

प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस महासचिव दीपक बाबरिया द्वारा मध्य प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन को भाजपा का एजेंट कहने पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि राष्ट्रपति और राज्यपाल दोनों संवैधानिक पद हैं। हम आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया के द्वारा मध्य प्रदेश की नवनियुक्त राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को भाजपा का एजेंट कहा था।

देखें वीडियो -

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News