News

राजनीति से सन्यास नहीं ब्रेक ले रही उमा भारती, प्रचार करेंगी लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगी !

Last Modified - February 13, 2018, 7:58 pm

भोपालझांसी में दो दिन पहले राजनीति से संन्यास का ऐलान करने वाले बयान को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गलत बताया है उमा भारती ने कहा है की उनके घुटने और कमर साथ नहीं दे रहे इसलिए वो डाक्टरों की सलाह पर तीन साल तक संतुलित जीवन जीना चाहती है इसलिए तीन साल तक वो कोई चुनाव नहीं लड़ेगी पर पार्टी में सक्रिय रहेंगी और जहां प्रचार की जरुरत है वहां प्रचार के लिए जाएंगी।

चंद्रबाबू नायडू देश के सबसे अमीर मुख्यमंत्री, MP के CM शिवराज रहे इस नंबर पर...

उमा भारती ने कहा की उनके मध्य प्रदेश में प्रचार करने की लालसा करने वाले बयान से उन्हें धक्का लगा है और यह खबर उन्हें तीर की तरह सीने में चुभी है उमा भारती ने कहा है की उन्हें कोई लालसा नहीं है और वो प्रचार में आने की उम्मीद नहीं करती है बल्कि उनसे उम्मीद की अपेक्षा सबको होती है। उमा भारती ने व्यापाम घोटाले की चार्टशीट में नाम आने पर कहा की वो इस बारे में कुछ नहीं कहेंगी वरना लोगों को लगेगा सीबीआई पर दबाब बनाया जा रहा है उमा भारती ने कहा है की यह मामला कोर्ट में है वो कुछ नहीं कहेगी।

CM शिवराज ने अरुण जेटली से सूखा राहत का लंबित 2800 करोड़ मांगा

वहीं देश में पकोड़े पर चल रही राजनीति पर उमा भारती ने कहा की जो लोग पकोड़े पर अपमानित कर रहे है वो देश से नासमझी कर रहे है उमा भारती ने भी पकोड़े को बड़ा व्यवसाय बताया। उमा भारती ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान, राम मंदिर और काश्मीर आतंकी हमले पर खुलकर अपनी बात रखी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News