News

आंखों की अदा से घायल करोड़ों दिलों पर प्रिया का एक और वार, देखें नया वीडियो

Last Modified - February 14, 2018, 11:15 am

पहली बार जब हमने आपको प्रिया प्रकाश वारियर की ख़बर दिखाई थी, उस वक्त उनका परिचय देना पड़ा था, लेकिन ये नाम अब किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी प्रिया प्रकाश का नाम सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ऐसा छाया है कि आपको इस नाम का सिर्फ पहला शब्द या यूं कहें कि पहला अक्षर लिखने भर की ज़रूरत है, पूरा नाम खुद सामने आ जाएगा। 3 मार्च को मलयाली फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ओरु अडार लव रिलीज होने जा रही है और जिस तरह से डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर वो सुपर-डुपर हिट हो चुकी है, उससे हर कोई हैरान है। आप कह रहे होंगे कि ये सब तो पहले से ही पता है, पूरी दुनिया को पता है, फिर हम क्यों इस ख़बर को दोहरा रहे हैं तो आपको बता दें कि उसी प्रिया की एक और अदा हो रही है वायरल और अगर आपने अभी तक इस नई अदा को नहीं देखा है तो देखिए ये वीडियो-

 

देखा आपने..एक जमाने में बॉलीवुड का एक गाना अपने दीवाने का कर दे बुरा हाल रे, अंखियों से गोली मारे, लड़की कमाल रे..काफी हिट हुआ था। अब प्रिया प्रकाश वारियर की ये अदा देखकर आप भी कह रहे होंगे कि वाकई ये लड़की कमाल की है। इससे पहले शायद ही ऐसा कभी हुआ होगा, जब एक ही लड़की की हर अदा पर करोड़ों दिल फिदा हुए होंगे, यही तो है वो कमाल, जिसके विश्लेषण में सोशल मीडिया के दिग्गज जुटे हैं।

ज़रूर पढ़ें- छिछोरपन का संस्कारी संस्करण !

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म के एक गाने में अपने ब्वॉय फ्रेंड को प्रेम का इजहार करने के दौरान आंखों, आईब्रो. फेशियल एक्सप्रेशंस और दिलकश मुस्कान के बाद इंटरनेट की दुनिया में इसके मीम की लाइन लग चुकी है। किसी ने प्रिया और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मीम बनाया तो किसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का, कुछ तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेशियल एक्सप्रेशंस को प्रिया प्रकाश से जोड़कर पोस्ट की गईं तो कुछ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जोड़कर मीम बना डाला।

देखिए ये मीम - 

अब जिस तरह से प्रिया की अंखियों से गोली मारे वाली अदा का ये नया वीडियो पसंद किया जा रहा है, उससे लगता है कि ये नाम इतनी जल्दी ट्रेंडिंग से हटने वाला नहीं है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News