News

दिल्ली में शिवराज ने पीएम मोदी, राजनाथ और गडकरी से की मुलाकात

Last Modified - February 14, 2018, 1:26 pm

नई दिल्ली। मंगलवार शाम केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात के बाद बुधवार के दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह से ही केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करते नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से औपचारिक मुलाकात के लिए पीएमओ पहुंचे मुख्यमंत्री ने करीब आधे घंटे नरेंद्र मोदी से विभिन्न मुद्दों पर बात की

देखें -

प्रधानमंत्री मोदी से अलावा शिवराज ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से भी मुलाकात की है। माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश में आगामी चुनावों को देखते हुए मुख्यमंत्री केंद्र से प्रदेश के हिस्सा के रूके हुए काम और राशि को जुटाने में लगे हुए है। इसी सिलसिले में आज उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और राज्य सरकार द्वारा भेजे गए बिलों को पास करने की गुजारिश की है। शिवराज ने उस बिल पर खासतौर पर गौर करने को कहा जिसके पास होने के बाद 12 साल से कम उम्र की बच्ची से होने वाले दुराचार के लिए आरोपी को फांसी की सजा का प्रावधान है। शिवराज सिंह चैहान कई बार अपने भाषणों में इस बात का जिक्र कर चुके है कि बलात्कारियों को फंासी पर लटका देना चाहिए उसी आधार पर तैयार इस बिल को गृहमंत्रालय से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। 

देखें - 

इसी के साथ शिवराज ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की और उनसे प्रदेश में अधर में अटकी सड़क परियोजनाओं को बढ़ाने की गुजारिश की है। 

देखें - 

आपको बता दे इससे पहले मुख्यमंत्री ने वित्तमंत्री अरूण जेटली से मुलाकात कर प्रदेश के हिस्से का बकाया चुकाने की मांग थी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News