IBC-24

दिल्ली में शिवराज ने पीएम मोदी, राजनाथ और गडकरी से की मुलाकात

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 14 Feb 2018 01:26 PM, Updated On 14 Feb 2018 01:26 PM

नई दिल्ली। मंगलवार शाम केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात के बाद बुधवार के दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह से ही केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करते नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से औपचारिक मुलाकात के लिए पीएमओ पहुंचे मुख्यमंत्री ने करीब आधे घंटे नरेंद्र मोदी से विभिन्न मुद्दों पर बात की

देखें -

प्रधानमंत्री मोदी से अलावा शिवराज ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से भी मुलाकात की है। माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश में आगामी चुनावों को देखते हुए मुख्यमंत्री केंद्र से प्रदेश के हिस्सा के रूके हुए काम और राशि को जुटाने में लगे हुए है। इसी सिलसिले में आज उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और राज्य सरकार द्वारा भेजे गए बिलों को पास करने की गुजारिश की है। शिवराज ने उस बिल पर खासतौर पर गौर करने को कहा जिसके पास होने के बाद 12 साल से कम उम्र की बच्ची से होने वाले दुराचार के लिए आरोपी को फांसी की सजा का प्रावधान है। शिवराज सिंह चैहान कई बार अपने भाषणों में इस बात का जिक्र कर चुके है कि बलात्कारियों को फंासी पर लटका देना चाहिए उसी आधार पर तैयार इस बिल को गृहमंत्रालय से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। 

देखें - 

इसी के साथ शिवराज ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की और उनसे प्रदेश में अधर में अटकी सड़क परियोजनाओं को बढ़ाने की गुजारिश की है। 

देखें - 

आपको बता दे इससे पहले मुख्यमंत्री ने वित्तमंत्री अरूण जेटली से मुलाकात कर प्रदेश के हिस्से का बकाया चुकाने की मांग थी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : CM Shivraj met PM Modi, Rajnath and Gadkari

ibc-24