News

बीजेपी की महिला नेता ने कांस्टेबल को थप्पड़ मारा तो लगा जवाबी थप्पड़, वीडियो वायरल

Last Modified - February 15, 2018, 1:59 pm

अब ऐसी ख़बरें तो आप आए दिन सुनते और पढ़ते ही हैं कि सत्ता के नशे में चूर नेता या नेतापुत्र अक्सर कानून हाथ में लेकर मारपीट, लप्पड़-थप्पड़ करते रहते हैं, लेकिन हम जो ख़बर आपको बताने जा रहे हैं, वो कुछ अलग हट कर है। यहां सत्तारुढ़ दल की एक महिला नेता ने एक कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया, लेकिन और मामलों की तरह नतीजा नहीं निकला, बल्कि यहां मौके पर ही उन्हें जवाबी तमाचा भी लग गया। अब ये सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। बरेली की भाजपा ज़िला मंत्री ज्योति मिश्रा अपने समर्थकों के साथ सीसीटीवी फुटेज में नज़र आ रही हैं। उन्होंने किसी बात पर पुलिस कांस्टेबल विपिन को तमाचा जड़ दिया। विपिन को भी इस पर गुस्सा आ गया और उसने भी महिला नेता को जवाबी थप्पड़ लगा दिया। इसके बाद महिला नेत्री के समर्थकों को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने कांस्टेबल की जमकर धुनाई कर दी। अब दोनों ने ही एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

बरेली में तो भाजपा जिला मंत्री और महिला नेता को गुस्सा आया, लेकिन मथुरा में तो सत्तारुढ़ विधायक के बेटे ने ही एक टोलकर्मी की जमकर धुनाई कर दी। ये वारदात महुवा टोल प्लाजा की है और खास बात ये है कि खुद विधायक भी इस मारपीट के वक्त मौके पर मौजूद थे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टोल प्लाजा से निकलते वक्त एक बैरियर इनकी कार पर गिर गया, जिसके बाद भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के बेटे को इतना गुस्सा आया कि वो कार से बाहर निकलकर टोलकर्मी के पास गए और उसकी जमकर पिटाई की।

वैसे भाजपा विधायक इस घटना के लिए अपने बेटे को नहीं, बल्कि टोलकर्मी को ही दोषी ठहरा रहे हैं। उनकी दलील है कि गाड़ी पर विधायक लिखे होने के बावजूद गाड़ी पर स्टिक गिरा दी और ये (टोलकर्मी) इनके लिए नया नहीं है, ऐसा अक्सर करते रहते हैं। इनके मुताबिक इनकी सुरक्षा वाली गाड़ी आगे निकल गई थी और इनकी गाड़ी पर बैरियर गिरा दी गई थी।

सत्ता किसी भी पार्टी की हो, सत्तारुढ़ दल के नेताओं के खुद को कानून-व्यवस्था से ऊपर समझने की ऐसी घटनाएं सामने आती ही रहती हैं, सवाल ये है कि क्या इनपर कोई कार्रवाई भी होगी?

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News