News

बीजेपी में ‘मिसफिट’ अरविंदर लवली की कांग्रेस में वापसी, शीला बोलीं-अपना घर सबसे अच्छा

Last Modified - February 17, 2018, 1:09 pm

नई दिल्ली। दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार में पूर्व मंत्री और किसी जमाने में दिल्ली कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार अरविंदर सिंह लवली की घर वापसी हो गई है। लवली कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने हाथ का साथ थामा है। दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस में अरविंदर सिंह लवली ने अपने फैसले की जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का उनका निर्णय कोई खुशी में लिया गया निर्णय नहीं था। उन्होंने कहा कि वो फैसला पीड़ा की स्थिति में उन्होंने लिया था। अमरिंदर सिंह लवली ने कहा कि विचारधारा के नजरिये से वो भाजपा में फिट नहीं हो पा रहे थे और इसी को देखते हुए उन्होंने वापस कांग्रेस में लौटने का फैसला लिया है।

ये भी पढें- मेनका गांधी ने जनता दरबार में अधिकारी को दी गालियां

बताया जाता है कि अमरिंदर सिंह लवली ने अजय माकन से नाराजगी के कारण ही भाजपा में जाने का फैसला लिया था। प्रेस कांफ्रेंस में अजय माकन और पी सी चाको भी मौजूद थे। अजय माकन ने अमरिंदर सिंह लवली को गले लगाकर कांग्रेस में वापसी का स्वागत किया। 

ये भी पढ़ें- संविदा कर्मचारी होंगे नियमित, बनेगी नई HR पॉलिसी

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अमरिंदर सिंह लवली की कांग्रेस में वापसी का स्वागत करते हुए कहा है कि इस खबर से उन्हें काफी खुशी हो रही है। शीला दीक्षित ने कहा कि अमरिंदर सिंह लवली ने ये महसूस किया कि आखिर में अपना घर ही सबसे अच्छा होता है।

ये भी पढ़ें- नीति आयोग ने छत्तीसगढ़ को 'अचीवर्स स्टेट' घोषित किया

दिल्ली में फिलहाल अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार है। भाजपा के दिल्ली विधानसभा में सिर्फ तीन विधायक हैं, जबकि केजरीवाल की आंधी में तत्कालीन सत्तारुढ़ दल कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाया था। दिल्ली कांग्रेस एक बार फिर से अपना जनाधार मजबूत करने में जुटी है और ऐसे वक्त में अमरिंदर सिंह लवली की वापसी अजय माकन के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News