News

इमरान की तीसरी शादी पर मुहर, पांच बच्चों की मां हैं नई बेगम बुशरा

Created at - February 19, 2018, 11:49 am
Modified at - February 19, 2018, 11:49 am

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के तीसरे निकाह पर आखिरकार आधिकारिक मुहर लग गई है। हमने आपको पहले ही इस बारे में अपनी वेबसाइट के जरिये बताया था कि इमरान खान ने अपनी आध्यात्मिक गुरू से निकाह कर लिया है और नए साल का आगाज इसी नई खबर के साथ उन्होंने की है। 

ये भी पढ़ें- इमरान ने तीसरी शादी के साथ नए साल का किया आगाज

उस वक्त इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार और उनकी पार्टी के प्रवक्ता सभी ने इस निकाह की खबर का खंडन किया था, लेकिन अब खुद इमरान खान की नई बेगम ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें पोस्ट कर सभी अटकलों को खत्म कर दिया है।आपको बता दें कि इमरान खान की तीसरी बेगम का नाम बुशरा मानेका है और ये निकाह मानेका के घर पर पूरे रस्मो-रिवाज के साथ मुफ्ती सईद ने पढाया।

  

 

मुफ्ती सईद ने ही इमरान खान का दूसरा निकाह भी कराया था। बुशरा मानेका ने इस निकाह के लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपनी नई ज़िंदगी के लिए लोगों से दुआएं मांगी हैं और शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया किया है। बुशरा ने ये भी बताया है कि वो बहुत जल्दी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम बुशरा मानेका से बुशरा खान करने जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फैमिली फोटो भी साझा की है।

ये भी पढ़ें- जोहानिसबर्ग में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 28 रन से हराया  

बुशरा मानेका का ये दूसरा निकाह है और पहले पति से उनके दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बुशरा के पहले शौहर खवार फरीद मानेका कस्टम ऑफिसर थे, जिनके साथ कुछ साल पहले उनका तलाक हो गया था। इमरान खान की ये तीसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा खान से की थी, जिनके साथ उनका 2004 में तलाक हो गया। दूसरी बार उनका निकाह टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से हुआ लेकिन रेहम और इमराक का रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया। 2015 में इमरान और बुशरा के बीच नजदीकी बढ़ी और अब इनके निकाह की पुष्टि हुई है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News