News

कर्नाटक को कमीशन नहीं, मिशन वाली सरकार चाहिए-नरेंद्र मोदी

Created at - February 19, 2018, 7:15 pm
Modified at - February 19, 2018, 7:15 pm

मैसूर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने अपने अंदाज में जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि जिसने (कांग्रेस) पचास साल तक शासन करने के बाद भी काम नहीं किया, वही आपसे काम करने का वादा कर रहे हैं तो क्या आप उनके वादे पर भरोसा करेंगे? पीएम मोदी ने जनता से पूछा कि आपको कैसी सरकार चाहिए? दस फीसदी कमीशन वाली सरकार चाहिए या मिशन वाली सरकार?  

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार कर्नाटक के चौतरफा विकास को सुनिश्चित करेगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ सत्ता की चिंता है, कर्नाटक की जनता की उम्मीदों की कोई फिक्र नहीं है। कर्नाटक की जनता तेज़ विकास चाहती है, जो कांग्रेस नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि इस वक्त कर्नाटक में जो सरकार (सिद्धारमैया) चल रही है, वो जितने दिन भी चलेगी, उतने दिन कर्नाटक की बर्बादी करती रहेगी।

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में लिंगानुपात देश के सफलतम नौ राज्यों की सूची में छत्तीसगढ़ पहले नम्बर पर

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमलों की बौछार करने के बाद केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि मुद्रा योजना के माध्यम से लोगों के 10 करोड़ से ज्यादा लोन मंजूर किए गए हैं। उन्होंने 2022 तक हर परिवार को आवास मुहैया कराने का अपनी सरकार का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि 2022 में भारत अपनी आज़ादी के 75वें साल में प्रवेश कर रहा है। हम सभी को मिलकर एक ऐसे भारत का निर्माण करना है, जिस भारत का सपना हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देखा था।

दो हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्नाटक की ये दूसरी यात्रा है। दूसरी ओर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हाल ही में कर्नाटक की चार दिन की यात्रा की है। 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News