News

सड़क हादसे का ये वीडियो देखकर आपका भगवान पर बढ़ जाएगा भरोसा

Created at - February 21, 2018, 11:45 am
Modified at - February 21, 2018, 12:04 pm

इस वीडियो को जरा गौर से देखिए, इसे देखने के बाद एक ओर जहां आपको ये अहसास होगा कि कुछ लोग सड़कों पर भी किस तरह गाड़ियों को विमान की रफ्तार से चलाते हैं तो दूसरी ओर, इस कहावत पर भी यकीन बढ़ जाएगा कि जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय। बाइक पर एक व्यक्ति, एक महिला और एक छोटे से बच्चे के साथ सवार है। महिला पीछे बैठी है और बच्चा दोनों के बीच में बैठा है। सड़क पर कट है और बाइक सवार बेहद धीमी रफ्तार से सड़क पार कर रहा है, लेकिन उसे शायद नहीं पता कि काल उसकी ओर तूफानी रफ्तार से चला आ रहा है। सौ किलोमीटर प्रतिघंटे से भी ज्यादा तेज़ रफ्तार से अचानक वहां से गुजरने वाली जीप ने बाइक को ऐसी जबर्दस्त टक्कर मारी कि बाइक एक तिनके की तरह करीब 25 फीट दूर जाकर गिरी। बाइक पर सवार तीनों वहीं बीच सड़क जा गिरे, बाइक चलाने वाला व्यक्ति भी करीब 10 फीट दूर जाकर गिरा।   

इस हादसे को देखने के बाद ये यकीन करना मुश्किल है कि इन तीनों में से तीनों की ही जान बच जाए, लेकिन कभी-कभी चमत्कार भी होते हैं और ये भी एक चमत्कार से कम नहीं है। जैसा कि आपने इस वीडियो में देखा है, सबसे पहले छोटा सा बच्चा सड़क पर से उठता है। खड़ा होने के बाद एक पल के लिए ठिठकता है, शायद ये सोचता है कि पहले किधर जाए, क्योंकि एक ओर बाइक चला रहे उसके पिता सड़क पर गिरे हुए हैं और दूसरी ओर, उसकी मां। तभी वो अपने पिता को उठते हुए देखता है और मां की ओर बढ़ जाता है। बच्चे के बाद पिता वही सड़क पर बैठ जाते हैं, लेकिन महिला को ज्यादा चोट आई है क्योंकि जीप ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी थी, वो उठ नहीं पा रही है। 

ये भी पढ़ें- पंजाब नेशनल बैंक ने मेरा ब्रांड और कारोबार बर्बाद किया- नीरव मोदी

इस बीच, वहां सड़क किनारे मौजूद कुछ स्थानीय लोग इस परिवार की मदद के लिए वहां आ पहुंचते हैं। ट्रैफिक को रोकते हैं, बच्चे को उठाकर सड़क के किनारे की ओर ले जाते हैं। इसके बाद महिला समेत पूरे परिवार को अस्पताल ले जाया जाता है, जहां से ये खुशखबरी आती है कि महिला भी खतरे से बाहर है। गुजरात के बनासकांठा में 14 फरवरी को ये सड़क हादसा हुआ था, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं।   

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News