News

भीषण सड़क हादसे में भाजपा विधायक की मौत, पीएम औऱ सीएम ने जताया शोक

Created at - February 21, 2018, 2:07 pm
Modified at - February 21, 2018, 2:07 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में निधन हो गया। 

ये भी पढ़ें- चालान काटने की कार्रवाई से भड़के तीन लोगों ने कर दी SI की पिटाई   

 

इस हादसे में विधायक के अलावा उनके दो गनर और एक अन्य की भी मौत हो गई। ये हादसा सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में ककैयापारा इलाके में हुआ, जब विधायक की गाड़ी डिवाइडर से टकराकर सामने की ओर से आ रहे ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की फॉर्च्यूनर बुरी तरह से चिपक गई।

     

 

ये भी पढ़ें- एक अनोखी परीक्षा - चप्पल वाले आएं, जूते-मोजे वाले या नंगे पांव आएं या वापस जाएं

लोकेंद्र सिंह चौहान बिजनौर के नूरपुर से भाजपा विधायक थे। बुधवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश निवेशक समिट की शुरुआत हुई है और इसी में भाग लेने के लिए वो बिजनौर से लखनऊ आ रहे थे। विधायक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि बाकी तीन ने अस्पताल में दम तोड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा विधायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

        

     

 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के मॉडल पर बनेगा अयोध्या रेलवे स्टेशन, हुआ शिलान्यास

इस बीच, मिली जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय भाजपा विधायक के अलावा जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उनके नाम बृजेश कुमार मिश्र, उम्र 25 साल और दीपक सिंह उम्र 35 साल बताए गए हैं, ये दोनों गनर थे। चौथे मृतक का नाम तरुण है, जिनकी उम्र 26 साल थी और ये विधायक के निजी सचिव थे। हादसे में ड्राइवर सचिन को भी गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज चल रहा है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News