News

लालू के बेटे के घर ‘भूत ’ बंगला खाली करके भागे

Created at - February 22, 2018, 6:52 pm
Modified at - February 22, 2018, 6:52 pm

पटना। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने 3, देशरत्न मार्ग का सरकारी बंगला खाली कर दिया है। तेजप्रताप यादव नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पूर्व महागठबंधन सरकार में मंत्री थे और उसी दौरान ये बंगला उन्हें आवंटित किया गया था। अब अचानक तेजप्रताप यादव ने ये बंगला खाली कर दिया है और बंगला खाली करने की जो वजह उन्होंने बताई है, वो मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनके सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिए गए हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर भूत छोड़े किसने तो इस बारे में तेजप्रताप का ही जवाब सुन लीजिए-बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने।

 

राजद विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनके पास 10, सर्कुलर रोड का सरकारी बंगला है, इसलिए उन्हें किसी सरकारी भीख की जरूरत नहीं है और वैसे भी जब उनके बंगले में भूत छोड़ दिए गए हैं तो वो देशरत्न मार्ग वाले बंगले में रहना नहीं चाहते।

अब नीतीश कुमार और सुशील मोदी में से तो किसी ने अब तक ये नहीं कहा है कि तेजप्रताप यादव के सरकारी बंगले में उन्होंने भूत छोड़े थे या नहीं, लेकिन जदयू के प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने जरूर उसी अंदाज में इन आरोपों का जवाब दिया है। अजय आलोक ने कहा है कि बड़ी मुश्किल से हमलोगों (जदयू) ने इतने बड़े भूत (लालू प्रसाद यादव) से पीछा छुड़ाया है तो फिर से भूत के पास जाने का क्या मतलब है? जदयू प्रवक्ता ने ये भी कहा कि नरपिशाचों पर भूतपिशाच छोड़ने की क्या जरूरत है?

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News