रायपुर News

छत्तीसगढ़ बीजेपी में सोशल मीडिया के महत्व पर आयोजित हुई कार्यशाला

Created at - February 23, 2018, 1:14 pm
Modified at - February 23, 2018, 1:14 pm

रायपुर. कल भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल रायपुर में भाजपा जिला एवं ग्रामीण जिला का संयुक्त कार्यसमिति की बैठक राखी गयी जिसमे सोशल मीडिया में भाजपा को कैसे पैठ बनानी है इस पर कार्यशाला का आयोजन किया गया।   इस कार्यशाला में आईटी सेल के पदाधिकारियों को प्रोजेक्टर के माध्यम से सोशल मीडिया के महत्व को समझाया गया. साथ ही भाजपा आईटी सेल के माध्यम से बूथ स्तर तक सोशल मीडिया वालेंटियर तैयार करने का निर्णय लिया गया.

 

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री पवन साय ने कहा कि इस समय पूरे देश मे सोशल मीडिया का उपयोग काफी बढ़ गया. इसलिए भाजपा आईटी सेल के कार्यकर्ता की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. सोशल मीडिया समाचार एवं जानकारी को प्रसारित करने का सबसे तेज माध्यम बन गया है. साय ने कहा कि आईटी सेल के प्रमुख कार्यकर्ताओं को एक त्वरित प्रतिक्रिया ग्रुप बनाकर पार्टी के पक्ष में सोशल मीडिया में सकारात्मक विषय रखना चाहिए.

 

कार्यशाला को रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने भी संबोधित करते हुए कहा कि 2018 के मिशन 65 को तथा 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर हम सबको कार्य योजना तैयार करना चाहिए.

ये भी पढ़े -  मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची बीजेपी प्रदेश कार्यालय कार्यकर्ताओं से की अनौपचारिक बातचीत

 

कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के ने सोशल मीडिया की बारीकियों के बारे में विस्तार से बताया. कैसे सावधानीपूर्वक अपने विषय को रखें. कार्यशाला में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी मुकेश शर्मा, रायपुर ग्रामीण जिला महामंत्री अभिनेष कश्यप,आईटी सेल के जिला संयोजक सुनील पिल्लई और ग्रामीण जिला संयोजक शांतनु सिन्हा शामिल थे.

 

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News