News

बच्चा तीसरी मंजिल पर लटका हुआ था, देखिए जब गिरा तो क्या हुआ?

Created at - February 23, 2018, 2:12 pm
Modified at - February 23, 2018, 2:12 pm

सोशल मीडिया पर एक पुलिस ऑफिसर की बहादुरी का वीडियो वायरल हो रहा है. आप अगर इस वीडियो को देखेंगे तो एक समय आपकी भी सांसें अटक जाएंगी और आप सोचेंगे कि आगे क्या होने वाले है? इस वीडियो को इजिप्ट इंटीरियर मिनिस्ट्री ने जारी किया है. 

 

इस वीडियो में पुलिस ऑफिसर ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए बिल्डिंग से गिरे बच्चे की जान बचाई. 5 साल का बच्चा अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था. जैसे कि आपने वीडियो में देखा होगा कि पुलिस ऑफिसर की नजर जैसे ही बिल्डिंग पर लटके बच्चे पर पड़ती है, तो वो बचाने के लिए कोई चीज ढूंढने के लिए जाता है और वहां मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी पास से ही कारपेट उठा लेता है और बच्चे को बचाने के लिए कारपेट को फैला लेता है. उतने में ही बच्चे का हाथ छूट गया और वो नीचे गिर जाता है. वहां मौजूद तीसरे ऑफिसर ने बच्चे को पकड़ लिया.

ये भी पढ़े - नवाब साहब की फोटो को निहारते जनाब तैमूर अली खान!

आपको बता दें कि बच्चा पूरी तरह सही सलामत है लेकिन बच्चे को बचाने वाले ऑफिसर को थोड़ी बहुत चोट आई है. जिसके बाद पुलिस ऑफिसर को हॉस्पिटल ले जाया गया .   बच्चा बालकनी से कैसे और क्यों गया? जब बच्चा बालकनी में चढा तो मां-बाप कहां थे? इन सवालों का अभी कोई जवाब नहीं मिला है. हां! लेकिन बच्चे को बचाने वाले तीनों ऑफिसर्स की पहचान हो गई. उनके नाम कामिल फती जैद, हसन सैयद अली और सबरी माहरूस अली है.

 

 

 

अर्जुन सिंह, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News