News

ATM से 22 लाख की फेराफेरी करने वाले आरोपी को कांकेर पुलिस ने किया गिरफ्तार  

Last Modified - February 24, 2018, 1:27 pm

 

कांकेर कोतवाली पुलिस ने बैंकों से पैसा लेकर एटीएम में जमा करने के नाम पर 22 लाख से अधिक की राशि गबन करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी ट्रेजर टर्न्स कंपनी का कर्मचारी है जो बैंक से पैसा लेकर एटीएम मैं डालने का काम करती है। कांकेर कोतवाली पुलिस ने आरोपी महेंद्र वैष्णव को हिरासत में ले लिया, बताया जा रहा है कि जुआ खेलने की लत ने एटीएम में जमा करने वाले 22 लाख की रकम जुएं में उड़ा दी।

छग: जुआ पकड़ने पुलिस ने मारा छापा, थाने का पुलिस आरक्षक ही निकला सरगना

दरसअल देश भर में बैंकों से पैसा उठाकर एटीएम में डालने का काम लॉजिक के सलूशन लिमिटेड करती है। जिसकी फ्रेंचायजी है ट्रांस ट्रेजर जो कांकेर जिले के बैंकों से पैसा ले जाकर एटीएम मैं जमा करती थी जिसका कर्मचारी महेंद्र वैष्णव जो 2 साल से ये काम कर रहा था, और एटीएम मैं पैसा डालने का पासवर्ड भी महेन्द्र के पास था, लेकिन महेन्द्र की जुआ खेलने की लत के कारण वो बैंक से पैसों से कुछ राशि निकल कर बाकी रकम एटीएम में डाल देता था, लेकिन ऑडिट के दौरान बैंक ने 22 लाख की गड़बडी पकड़ी जिसके बाद कोतवाली थाने में इसकी शिकायत की गई पुलिस ने महेन्द्र को गिरफ्तार किया है

छत्तीसगढ़ के मोहनपुर पर 47 हाथियों के झुंड ने किया कब्जा, दहशत में ग्रामीण

महेन्द सीआरए के पद पर नियुक्त था, कांकेर और नरहरपुर मैं कुल 22 लाख का गबन किया हैं। कांकेर शहर के 4 एटीएम से 9 लाख 99 हजार का और नरहरपुर मैं 12 लाख की राशि का गबन की गई सबसे ज्यादा राशि पीएनबी बैंक की है बैंक ऑफ बड़ौदा और एसबीआई जैसी बैंकों से भी आरोपी ने राशि गबन की है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News